Amroha / सपा समर्थकों ने रोका भाजपाइयों का 'डीजे वाला' जुलूस, नोकझोंक के बाद हुआ हंगामा

Zoom News : Mar 19, 2022, 02:42 PM
अमरोहा के ढबारसी में होली के दिन भाजपाइयों द्वारा निकाले जा रहे जुलूस को सपा समर्थकों ने रोक दिया, जिसके बाद दोनों पार्टियों के समर्थक भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर नोकझोंक हुई और फिर हंगामा हो गया। मौके पर पहुंचे सीओ और एसडीएम ने दोनों पक्षों को समझा कर मामला शांत कराया। मामले में 50 लोगों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।

यह मामला आदमपुर थानाक्षेत्र बुखारीपुर गांव का है। यहां होली के दिन शाम के समय सपा समर्थकों ने गांव में जुलूस निकाला था। इसके बाद भाजपा समर्थक डीजे के साथ जुलूस निकाल रहे थे। आरोप है कि सपा समर्थकों ने अपने मोहल्ले में डीजे से जुलूस निकालने का विरोध किया। इसी बात को लेकर सपा और भाजपा के समर्थक आमने-सामने आ गए।

मामला इतना बढ़ा कि लाठी-डंडे तक निकल आए। विवाद की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद सपा समर्थकों पर कार्रवाई की मांग को लेकर नाराज भाजपा के समर्थक महिलाओं के साथ गांव में ही धरने पर बैठ गए।

इसकी सूचना मिलने पर उप जिलाधिकारी अनिल कुमार श्रीवास्तव और पुलिस क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र पांडेय मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझा कर मामला शांत कराया। बाद में भाजपा समर्थकों ने जुलूस निकाला। पुलिस क्षेत्राधिकारी सतीश चंद्र पांडेय का कहना है कि होली के जुलूस को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई थी। मामला शांत करा दिया गया है। मामले में दोनों पक्षों  के 50 लोगों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER