IND vs SL / विराट कोहली को बोल्ड करने के बाद जोश में आया श्रीलंकाई पेसर, फिर 'किंग' ने दिया ये रिएक्शन

Zoom News : Jan 12, 2023, 07:29 PM
Virat Kohli Bowled Video, IND vs SL 2nd ODI : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे धाकड़ बल्लेबाजों में होती है. उनका बल्ला जब बोलता है तो हर गेंदबाज की बोलती बंद कर देता है. ऐसे में उनका विकेट लेना बड़ी बात मानी जाती है. श्रीलंका और भारत के बीच सीरीज के दूसरे वनडे में विराट 4 रन बनाकर पवेलियन लौटे. कोलकाता में इस मैच में उन्हें श्रीलंकाई पेसर ने बोल्ड किया. ऐसे में उस पेसर ने जश्न भी खूब मनाया.

विराट कोहली 4 रन बनाकर आउट

कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर सीरीज के दूसरे वनडे में भारत को 216 रन का लक्ष्य मिला. मेजबान टीम का पहला विकेट कप्तान रोहित शर्मा के रूप में गिरा. टीम इंडिया ने 33 रन के स्कोर पर अपना पहला विकेट खोया, जब रोहित (17) को करुणारत्ने ने पारी के 5वें ओवर की अंतिम गेंद पर शिकार बनाया. नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे विराट को श्रीलंकाई पेसर लाहिरु कुमारा ने पारी के 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर बोल्ड किया. विराट सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हुए.

लाहिरु ने मनाया जश्न

25 साल के दाएं हाथ के पेसर लाहिरु कुमारा की अंदर आती गेंद को विराट ने खेलने की कोशिश की. गेंद उनके बल्ले का किनारा लेते हुए सीधे स्टंप्स पर लगी. इससे स्टंप्स उखड़ गए और बेल्स हवा में उछलकर दूर गिरी. भारत का तीसरा विकेट 62 रन के टीम स्कोर पर गिरा. विराट ने 9 गेंद का सामना किया और एक चौके की मदद से 4 रन बनाए. जैसे ही विराट को लाहिरु ने आउट किया, वह इसका जश्न मनाने लगे. विराट ने इस पर रिएक्शन देते हुए उनकी तरफ देखा और फिर पवेलियन की तरफ बढ़ गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

भारतीय गेंदबाजों का कमाल

भारतीय गेंदबाजों ने ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स मैदान पर सीरीज के दूसरे वनडे मैच में कमाल का प्रदर्शन किया. श्रीलंकाई टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.4 ओवर में 215 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव ने 3 विकट लिए. उनके अलावा पेसर मोहम्मद सिराज ने 5.4 ओवर में 30 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. युवा पेसर उमरान मलिक ने 2 विकेट झटके जबकि अक्षर पटेल को एक विकेट मिला.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER