Sridevi Birthday / अपने निधन से हर किसी को 'सदमा' दे गई थीं श्रीदेवी

ABP News : Aug 13, 2020, 08:32 AM
Sridevi Birthday: आज बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का जन्मदिन है। अपनी खूबसूरत आंखों से लेकर अपनी शानदार अदायगी से लोगों के दिलों में राज करने वाली अभिनेत्री इस दुनिया में नहीं हैं। भले श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हों लेकिन लोग अभी भी उनके दीवाने हैं और उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं। अपने समय में, श्रीदेवी ने लाखों दिलों को अपने नाम किया है, फिर वह चाहे अभिनेता हों, नेता हों या आम व्यक्ति। श्रीदेवी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और इसमें 'मि। इंडिया', 'चांदनी', 'नगीना', 'सदमा', 'चालबाज़' और' मॉम' जौसी फिल्में शामिल हैं।

श्रीदेवी की मौत सभी के लिए एक गहरा रहस्य बनी हुई है। आज तक, उसकी मौत की गुत्थी का हल नहीं हो पाया कि उनका अचानक निधन कैसे हो गया। ऐसा बताया जाता है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके कारण वह बाथटब में गिर गई थीं। उनकी अचानक मौत ने सभी को हिला दिया था।

श्रीदेवी की मौत के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। दिल का दौरा पड़ने की वजह को लेकर श्रीदेवी की मौत के बाद उनके चाचा वेणुगोपाल रेड्डी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने कहा था, ''बोनी को कुछ फिल्मों में नुकसान हुआ था और श्रीदेवी को कर्ज चुकाने के लिए अपनी संपत्ति बेचनी पड़ी थी। श्रीदेवी को इस बात का हमेशा अफसोस रहा।''

उन्होंने यह भी कहा है, ''वह बाहरी दुनिया के लिए अपने चेहरे पर झूठी मुस्कान रखती थीं, लेकिन वह अंदर से बहुत दुखी थीं।'' बोनी कपूर की खराब आर्थिक स्थिति के कारण, श्रीदेवी को फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के साथ फिल्मों में वापसी करनी पड़ी। श्रीदेवी इस समय इस दुनिया में नहीं हैं और उनकी दो बेटियां- ख़ुशी और जाह्नवी बोनी कपूर के साथ रहती हैं। जाह्नवी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने की कोशिश कर रही हैं, जबकि ख़ुशी अभी भी इंडस्ट्री से दूर हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER