बॉलीवुड / अमीषा पटेल 'कहो न प्यार है' पर इंडिगो फ्लाइट्स के स्टाफ के साथ डांस करती आयी नजर, देखे VIDEO

Vikrant Shekhawat : Dec 25, 2020, 08:14 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'कहो न प्यार है' से की थी। अमीषा पटेल फिल्म 'कहो न प्यार है' में ऋतिक रोशन के साथ नज़र आई थी। इस फिल्म ने अमीषा को रातोंरात स्टार बना दिया था। साथ ही अमीषा पटेल की ये पहली फिल्म थी। हाल ही में सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस और लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस वीडियो में अमीषा पटेल की फिल्म का गाना भी सुनने को मिल रहा है।

अमीषा पटेल का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल कर रहा है। हाल ही में अमीषा पटेल फ्लाइट से ट्रैवल करनी नज़र आई। लेकिन फ्लाइट में जाने से पहले फ्लाइट के सभी स्टाफ ने फिल्म कहो न प्यार है के टाइटल सॉन्ग पर एक डांस परफॉर्मेंस दिया। जिसे देखकर अमीषा पटेल काफी भावुक हो गईं। साथ ही फ्लाइट के स्टाफ का बेहद ही खूबसूरत तरीके से शुक्रिया अदा किया। अमीषा पटेल ये सब देखकर काफी इमोशनल भी हो गईं और उनके आंखों से आंसू गिरने लगे।

कहो न प्यार है के गाने पर स्टाफ को डांस करते देख वो अपने आप को रोक नहीं पाई और डांस करना शुरु कर दिया। जिसे देख सभी स्टाफ काफी खुश हो गए। अमीषा पटेल ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। ये ही नहीं इस फिल्म के गाने भी आज भी सुने जाते है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER