डूंगरपुर / सौतेली मां ने 2 बच्चों को पानी के टब में डूबोकर मार डाला, आत्मग्लानि हुई तो खोला राज

Zoom News : Jun 07, 2021, 04:51 PM
डूंगरपुर। गुजरात राज्य से सटे प्रदेश के डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के शरम गांव में एक सौतेली मां (Step mother) ने दो मासूम बच्चों (two innocent children) को पानी से भरे टब में डूबोकर मार (Murder) डाला। घटना चार दिन पहले की बताई जा रही है। लेकिन आरोपी सौतेली मां ने आत्मग्लानि होने पर रविवार को वारदात करना कबूल किया है। इस पर पुलिस प्रशासन ने बच्चों के दफनाये गये शवों को आज वापस निकलवाया और उनका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है।

रामसागड़ा थाना पुलिस के अनुसार घटना 3 जून की बताई जा रही है। शरम निवासी बद्री की पहली पत्नी किसी ओर के नाते चली गई थी। बद्री के पहली पत्नी से उसके एक लड़का और एक लड़की दो बच्चे थे। पत्नी बच्चों को बद्री के पास ही छोड़ गई। इस पर बद्री ने करीब दो साल पहले दुर्गा से शादी कर ली थी। बद्री और उसके पिता मजदूरी करने के लिये गुजरात में रहते हैं।


बाथरूम में ले जाकर टब में डूबो दिया

3 जून की दोपहर को दुर्गा ने अपने 3 साल के सौतेले बेटे विशाल व 4 साल की बेटी निशा को बाथरूम में ले जाकर पानी से भरे टब में डूबोकर उनकी हत्या कर दी। दुर्गा ने परिजनों और गांव वालों को दोनों बच्चों के हादसे के रूप में डूबकर मरने की कहानी बनाकर उनको मिट्टी में दफन करवा दिया।आत्मग्लानि होने पर सच उगल दिया

उसके बाद 5 जून को दुर्गा बिना बताए कहीं चली गई। वह जब 6 जून को वापस आई तो घर वालों ने उससे इसका कारण पूछा। इस पर दुर्गा फूट फूटकर रोने लगी। दुर्गा ने आत्मग्लानि होने पर सच उगल दिया। दुर्गा ने बताया कि सौतले बच्चों के लालन पोषण की जिम्मेदारी से बचने के लिए उसने उनकी हत्या कर दी थी। इस पर परिजनों ने मामले की जानकारी रामसागड़ा थाना पुलिस को दी।


एसडीएम की मौजूदगी में निकलवाये गये शव

सूचना पर आज सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी लेते हुए आरोपी सौतेली मां को गिराफ्तार कर लिया। बिछीवाड़ा एसडीएम, तहसीलदार और डिप्टी भी मौके पर पहुंचे। एसडीएम की मौजूदगी में दफनाय गये दोनों शवों को बाहर निकलवाया गया। बाद में उनको जिला अस्पताल की मोर्चरी ले जाया गया। वहां पर पुलिस में मेडिकल बोर्ड से दोनो शवों का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सौतेली मां से पूछताछ कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER