IPL 2021 / माइकल क्लार्क की टिप्पणी पर स्टीव स्मिथ का जवाब कहा- दिल्ली को जिताऊंगा ट्रॉफी

Zoom News : Feb 23, 2021, 03:38 PM
नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपने हमवतन माइकल क्लार्क की टिप्पणियों का करारा जवाब देते हुए कहा है कि वह दिल्ली की राजधानियों को आईपीएल ट्रॉफी देना चाहते हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने स्टीव स्मिथ पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि कम कीमत में बिकने के बाद वह आईपीएल के दौरान एक बहाना बनाएंगे।

इस साल नीलामी में, सभी टीमों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों पर पैसा बढ़ाया। जबकि दुनिया के शीर्ष बल्लेबाजों में से एक, स्टीव स्मिथ को इस साल नीलामी में कोई विशेष कीमत नहीं मिली। माइकल क्लार्क ने कहा कि स्मिथ आईपीएल के 14 वें सीजन से अपना नाम वापस ले सकते हैं, और कम कीमत में बिकने के बाद आईपीएल के दौरान चोट का कारण बनेंगे।

माइकल क्लार्क की टिप्पणी के बाद, स्टीव स्मिथ ने इशारों में जवाब दिया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने पिछले साल की उपविजेता दिल्ली कैपिटल में शामिल होने पर खुशी जताई, उम्मीद है कि वह सीजन 2021 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम को अपना पहला खिताब दिला पाएंगे।

31 वर्षीय इस खिलाड़ी को राजस्थान रॉयल्स ने 'रिलीज़' किया था। हालिया नीलामी में, दिल्ली की राजधानियों ने उन्हें 2.2 करोड़ रुपये में खरीदा। स्मिथ ने कहा, "मैं इस साल टीम में शामिल होने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। टीम में बहुत अच्छे खिलाड़ी और महान कोच (रिक पोंटिंग) हैं। मैं टीम के साथ जुड़ने और इसके साथ कुछ सुखद यादें जोड़ने के लिए उत्साहित हूं। उम्मीद है कि मैं टीम की मदद करूंगा। पिछले साल की तुलना में बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए। '

यह स्टार बल्लेबाज 2019 में राजस्थान रॉयल्स से जुड़ा था और 2020 में यूएई में उसका कप्तान था। रॉयल्स, हालांकि, अंतिम रूप से समाप्त हो गया। स्मिथ ने आईपीएल में 95 मैचों में 35.34 की औसत से 2333 रन बनाए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER