Rajasthan Crime / दौसा में सब इंस्पेक्टर ने 4 साल की मासूम से किया रेप, BJP ने बताया- शर्मनाक

Zoom News : Nov 11, 2023, 12:19 PM
Rajasthan Crime: राजस्थान से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां पर सब इंस्पेक्टर पर ही 4 साल की मासूम के साथ रेप करने का आरोप लगा है. वर्दी को शर्मसार करने का यह मामला दौसा में हुआ है. इस घटना के बाद से आम लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. पूरे मामले के सामने आने और पब्लिक के हंगामे के बाद आरोपी पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक चुनाव के माहौल के दौरान दौसा एसपी वंदिता राणा ने सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह को एक इलाके में ड्यूटी के लिए भेजा था. सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह वहां पहले से रह रहे पुलिसकर्मी के किराए के रूम में रुका हुआ था. आरोप है कि जब सब इंस्पेक्टर रूम था उसी वक्त मोहल्ले में रहने वाली एक 4 साल की मासूम रूम के बाहर खेल रही थी.

मासूम को खेलता देख भूपेंद्र सिंह ने उसे कमरे के अंदर बुला लिया और उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उसने बच्ची को छोड़ दिया. जब बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों ने उससे कारण पूछा तो मासूम ने उन्हें पूरी घटना बताई. मासूम के परिजनों ने जब यह सुना तो सभी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. आस-पास के लोगों तक यह बात पहुंची तो पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इसके बाद बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंच गए और विरोध प्रदर्शन किया.

भीड़ ने थाने से पूरे स्टाफ को हटाने की मांग की और आरोपी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने की मांग की. इधर लोगों की भारी भीड़ देखते हुए जाब्ता मौके पर भेजा गया और सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है. लोगों ने इस दौरान कहा कि जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो कानून पर कैसे विश्वास किया जाएगा. इस पूरे मामले में बीजेपी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है.

बीजेपी नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि पुलिसकर्मी के द्वारा की गई मासूम के साथ दरिंदगी न सिर्फ पुलिस प्रशासन बल्कि कांग्रेस सरकार के माथे पर बदनुमा दाग है. उन्होंने सीएम अशोक गहलोत पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सीएम खुद गृह विभाग के प्रमुख हैं इसलिए यह उनकी नाकामी है कि पूरा प्रदेश इस घटना से शर्मसार हो रहा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER