Gadar 2 Collection / सनी देओल ने तोड़ा पठान का रिकॉर्ड, गदर 2 ने की है तीसरे दिन बंपर कमाई

Vikrant Shekhawat : Aug 13, 2023, 07:18 PM
Gadar 2 Collection: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। 'गदर 2' का क्रेज ऐसा है कि लोग इसे देखने ट्रैक्टर पर चढ़कर पहुंच रहे हैं. सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने दूसरे दिन 45 करोड़ का बिजनेस किया है। दो दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। बात करें पहले दिन की तो फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस किया। अब इस फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

तीसरे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है फिल्म

गदर 2 को लेकर फैंस का क्रेज इतना जबरदस्त है कि इस फिल्म के लिए 3 दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेना कोई बड़ी बात नहीं होगी. हालांकि पिछले दो दिनों में फिल्म 83 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. अब इसके तीसरे दिन का प्रीडिक्शन सामने आया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 रिलीज के तीसरे दिन 48 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है. हालांकि अभी आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन ऐसा होता है तो तीन दिनों में ही इस फिल्म का कुल कलेक्शन 131 करोड़ रुपए हो जाएगा.

दूसरे दिन 'गदर 2' का कलेक्शन क्या है?

22 साल बाद आई गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हैं, जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ नजर आ रहा है। सनी देओल की एक दहाड़ पर थिएटर में पहुंचे फैंस चिल्लाने लगे और जमकर गदर काटा। दूसरे दिन भी गदर 2 हाउसफुल रही और शानदार कमाई करने में कामयाब रही। फिल्म ‘गदर 2’ का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आईये जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने दूसरे दिन 45 करोड़ का बिजनेस किया है। दो दिनों में इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। बात करें पहले दिन की तो फिल्म ने 40 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह ये फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली दूसरी फिल्म बन चुकी है।

तारा सिंह को लेकर फैंस की दीवानगी

पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड शाहरुख खान की पठान के पास है जिसने 57 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि पांच दिनों के वीकेंड में ये फिल्म करीब 175 करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर दिल्ली एनसीआर, मुंबई, लखनऊ, भोपाल और छोटे शहरों में खासा क्रेज है। 22 साल बाद भी तारा सिंह को लेकर फैंस की दीवानगी साफ नजर आ रही है।

पठान को छोड़ देगी पीछे!

दिलचस्प बात ये है कि यदि ये प्रीडिक्शन सही साबित होता है तो 'गदर 2' शाहरुख खान स्टारर इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म 'पठान' को भी तीसरे दिन के कलेक्शन में पीछे छोड़ सकती है. आपको बता दें, पठान ने रिलीज के तीसरे दिन 39.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

कितने में बनी है गदर 2

माना जा रहा है कि वीकेंड पर गदर 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 70-80 करोड़ के पार पहुंच सकता है। फिल्म गदर 2 की लागत 75 करोड़ से 100 करोड़ रुपये के बीच में है, हालांकि इसको लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

स्टार कास्ट की फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां सनी ने 20 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है, वहीं अमीषा ने सकीना के रोल के लिए 50 लाख रुपए लिए हैं। तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा की फीस 1 करोड़ रुपए मिले हैं। उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट दिखने वाली एक्ट्रेस सिमरत कौर को 80 लाख रुपए फीस चार्ज की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER