Gadar 2 Trailer / बेटे के लिए पाकिस्तान में लड़ते दिखे सनी देओल- 'गदर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Vikrant Shekhawat : Jul 26, 2023, 10:03 PM
Gadar 2 Trailer Out: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'गदर 2' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 2001 की हिट फिल्म का सीक्वल 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है। जब से फिल्म 'गदर 2' की घोषणा की गई है, लोग इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'गदर 2' से सनी देओल और अमीषा पटेल उर्फ तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस ट्रेलर में आप तारा सिंह का दमदार एक्शन देखकर चौंक जाएंगे। 

ट्रेलर की खास बात 

फिल्म के ट्रेलर में सनी देओल का एक्शन लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बेटे चरणजीत सिंह के लिए सनी देओल पाकिस्तान में गदर मचा देते हैं। इस ट्रेलर में आपको प्यार, लड़ाई, देशप्रेम और नफरत एक साथ देखने को मिलेंगी। इस ट्रेलर में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को देख आपको 'गदर' के हर एक सीन याद आ जाएंगे। डायलॉग से लेकर एक्शन सीन तक इतने दमदार है कि लोग इस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

ट्रेलर देख उड़ जाएगा होश 

'गदर 2' के धमाकेदार ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है। इसके बाद ट्रेलर में तारा और सकीना की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखाई देती है, जिसके बाद कुछ धांसू एक्शन सीन्स देखने को मिलते हैं। फिल्म के पार्ट 2 में तारा एक बार फिर पाकिस्तान जाते है और अपने बेटे को बचाते नजर आते हैं। इस बार की कहानी और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाली है। इस फिल्म का फेमस गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' की कुछ झलक देखने को मिलती है। वहीं विवादों के बीच ट्रेलर में सिमरत कौर की भी झलक देखने को मिली है। ट्रेलर जी स्टूडियो ने अपने इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। 

फिल्म के बारे में खास बात 

फिल्म के ट्रेलर को मुंबई में एक इवेंट दौरान लॉन्च किया गया है, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट ट्रक में सवार होकर लॉन्च पर पहुंची थी। इस दौरान सनी देओल और अमीषा पटेल ने एक-दूसरे के साथ डांस करते दिखाई दिए। दोनों की ये फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में हैं। अनिल शर्मा के निर्देशिन में बनी 'गदर 2', फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' का सीक्वल है, जो 2001 में रिलीज हुई थी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER