Pakistan / इफ्तार पार्टी में मिले इमरान-शहबाज समर्थक, खाने में चले लात-घूंसे

Zoom News : Apr 14, 2022, 09:33 PM
पाकिस्तान में इन दिनों जबर्रदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है।  एक तरफ कुर्सी जाने के बाद से इमरान खान पाकिस्तान के नए पीएम शहबाज शरीफ पर हमले कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके कार्यकर्ता इमरान से एक कदम आगे बढ़कर लड़ाई लड़ रहे हैं। हालात इतने बुरे हैं कि दोनों पार्टी के कार्यकर्ता एक-दूसरे को मारने को दौड़ रहे हैं। दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं की भिड़त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

13 सैकेंड का ये वीडियो किसी इफ्तार पार्टी का नजर आ रहा है जहां टेबल पर खाना लगा हुआ है। इस बीच दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं की किसी बात को लेकर आपस में भिडंत हो जाती है और वो एक दूसरे पर पहले खाना फेंकते हैं और फिर लात-घूंसे चलने शुरू हो जाते हैं। 

वीडियो की शुरूआत में एक शख्स एक बूढ़े शख्स पर शर्बत जैसी कोई चीज फेंकता हुआ दिखाई दे रहा है। इस बीच कुर्ता-पाजामा पहना वो शख्स टेबल से कुछ उठाकर दूसरे शख्स की तरफ फेंकता है। इतने में तीसरा शख्स बीच में आ जाता है। काले रंग का पठानी कुर्ता-पाजामा पहना वो आदमी, बूढ़े शख्स को जोरदार मुक्का मारता है जिससे वो बूढ़ा शख्स जमीन पर गिर जाता है। बूढ़े शख्स के गिरते ही टेबल पलट जाती है और कुर्सी गिर जाती है। इतने में कई लोग जमा हो जाते हैं जो दोनों पक्ष के लोगों को पकड़कर गुस्सा शांत कराने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान में विपक्ष ने हाल ही में अविश्वास प्रस्ताव लाकर इमरान खान सरकार को गिरा दिया था। पाकिस्तान के नए वजीर-ए-आजम के तौर पर शहबाज शरीफ ने शपथ ली है जो पूर्व पीएम नवाज शरीफ के भाई हैं। इरमान खान आरोप लगा रहे हैं कि अमेरिका के साथ मिलकर विपक्ष के लोगों ने उनकी सरकार गिराने की साजिश रची है। यही नहीं, इमरान खान पाकिस्तान की अदालत पर भी सवाल उठा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER