गुजरात / घूमने निकला था कपल, प्रेमी को बंधक बना लड़की से 5 ने किया गैंगरेप

Zoom News : Sep 14, 2022, 02:33 PM
गुजरात के सूरत शहर के गोदरा इलाके में गैंगरेप की दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मध्यप्रदेश मूल की एक युवती और उसके प्रेमी को बंधक बना कर अपनी हवस का शिकार बना डाला। रविवार को हुई गैंगरेप की घटना हुई, मंगलवार को खुलासा होने पर पुणागाम पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि रविवार को 27 वर्षीय युवती अपने प्रेमी के साथ घूमने गई थी। दोनों देर शाम देवाध राधुवीर बाजार से कुम्भरिया गांव सोमसम रोड पर बाइक से जा रहे थे। उस दौरान वहां आए पांच युवकों ने उन्हें घेर लिया और डरा-धमका कर जबरन अपने साथ निकट में ही केले के खेत में ले गए।

यहां आरोपियों ने युवती के प्रेमी को मारपीट कर बांध दिया। इसके बाद युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया। बलात्कार के बाद उन्होंने दोनों को इस बारे में किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए। उनके जाने के बाद किसी तरह दोनों खेत से निकल कर युवक की बाइक तक आए। युवक ने रात में युवती को उसके घर छोड़ा। युवती जब अपने घर पहुंची तो उसने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।

लेकिन अगले ही दिन वह गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाने के लिए लिम्बायत थाने पहुंची। पहले उसने अपने अफेयर को छिपाने के लिए पुलिस को तोड़मरोड़ कर घटना बताई। लेकिन छानबीन बाद पुलिस ने जब दोबारा पूछा तो उसने हकीकत बयान की। पुलिस ने मेडिकल करवा कर मंगलवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया। लड़की ने बताया कि आरोपियों ने युवती और उसके प्रेमी के मोबाइल फोन छीन लिए थे। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER