Cricket / लक्ष्मण बोले- T20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम में जगह

Zoom News : Jul 03, 2021, 09:39 PM
Cricket | भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि सूर्यकुमार यादव को आगामी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया में जगह मिलनी चाहिए। टी20 वर्ल्ड कप इस साल यूएई में 17 अक्टूबर से खेला जाएगा। उनका मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज में सूर्यकुमार को सभी 6 मुकाबलों में खिलाना चाहिए। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले सूर्यकुमार को इस साल भारत की तरफ से इंग्लैंड के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला।

सूर्यकुमार ने टी20 सीरीज में अपनी परफोमेंस से काफी प्रभावित किया और टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए मजबूत दावेदार बने। हालांकि आईपीएल 2021 का पहला फेज उनके लिए खास नहीं रहा। लेकिन लक्ष्मण को लगता है कि इंटरनेशनल स्तर पर खेलने से सूर्यकुमार का कॉन्फिडेंस बढ़ेगा। लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स पर एक चर्चा के दौरान कहा, 'ये एक शानदार मौका है। मैं चाहता हूं कि वो सभी मैच 6 मैच, 3 वनडे और तीन टी20 मैच खेलें।  क्योंकि वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो निश्चित तौर पर टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बना सकते हैं।'

उन्होंने आगे कहा कि मैं इसलिए चाहता हूं कि सूर्यकुमार यादव इंटरनेशनल लेवल पर भी रन बनाएं और कॉन्फिडेंस हासिल करें। उन्होंने आगे कहा कि दोनों (सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन) ने मौकों का फायदा  उठाया। जिस तरह से सूर्यकुमार यादव ने नंबर तीन पर बल्लेबाजी की, मैं वास्तव में बहुत उत्साहित था। जिस तरह से इंटरनेशनल लेवल में उन्होंने जोफ्रा आर्चर जैसे क्वालिटी तेज गेंदबाज के खिलाफ सिक्स लगाया, वो उनके कॉन्फिडेंस, स्किल और प्रतिभा को दिखाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER