Sushant Case / रिया चक्रवर्ती अपने पड़ोसी से हुई खफा, CBI के पास पहुंची, जानिए क्या है वजह

Zoom News : Oct 12, 2020, 07:51 PM
Sushant Case: सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती का नाम आने से वह सुर्खियों में बनी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसी डिंपल थवानी के खिलाफ सीबीआई से लिखित शिकायत की है। रिया ने सीबीआई को पत्र लिखकर डिंपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रिया ने कहा है कि उनके खिलाफ झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाए गए। इस शिकायत में रिपब्लिक टीवी का भी नाम है।

बता दें कि रिया की पड़ोसी डिंपल ने दावा किया था कि 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत रिया को छोड़ने उसकी बिल्डिंग तक आए थे। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे।

मौत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सीबीआई की पूछताछ में डिंपल ये आरोप साबित नहीं कर पाईं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सात अक्टूबर को बंबई हाई कोर्ट ने जमानत दी थी। तब हाई कोर्ट ने कहा था कि ‘‘रिया ड्रग डीलर्स का हिस्सा नहीं हैं। उसने कथित रूप से अपने खरीदे हुए मादक पदार्थ को धन या किसी अन्य लाभ के लिए किसी और को नहीं दिया।’’

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER