Sushant Case / सुशांत ड्रंग केस में नया मोड़, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड का भाई हुआ गिरफ्तार

Zoom News : Oct 18, 2020, 07:54 PM
Sushant Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले (Sushant Singh Rajput Drug Case)  में अभिनेता अर्जुन रामपाल के करीबी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। हाल ही में इस मामले में 22वीं गिरफ्तारी की गई थी। जय मधोक नामक शख्स को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मामले में 23वीं गिरफ्तारी भी हो गई है। अफ्रीकी मूल के निवासी अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। 

सुशांत केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में काफी बदलाव देखने को मिला। बॉलीवुड के कई स्टार्स पर एनसीबी ने शिकंजा कसा। अब तक 22 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था अब ये 23वीं बड़ी गिरफ्तारी भी हो गई है। अफ्रीका मूल के इस निवासी का गिरफ्तार होना इस मामले में क्या राज खोलेगा ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। ड्रग्स के लेन-देन के मामले में शख्स को गिरफ्तार किया गया है। 

अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की बात करें तो उनके पास थे हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामत की गई है। बता दें कि अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स दरअसल एक्टर अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई हैं।

अब तक 23 गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन 23 लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत समेत अन्य लोग भी शामिल हैं। इसके अलावा ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार समेत और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। बता दें कि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी। मगर उसके भाई शोविक की जमानत याचिका को ड्रग पैडलर्स संग प्रत्यक्ष संबंधों की वजह से खारिज कर दिया गया।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जबसे एम्स द्वारा फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है उसके बाद से मामले को लेकर तफ्तीश में ढील देखने को मिली है। सुशांत का परिवार भी इस बात पर नाराजगी व्यक्त कर चुका है। उनका ऐसा मानना है कि इस बात की जांच बारीकी से की जानी चाहिए कि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER