Sushant Case / सुशांत सिंह राजपूत की बहनें मीतू और प्रियंका पहुंची हाई कोर्ट, जानिए क्या है मामला

Zoom News : Oct 06, 2020, 08:03 PM
Sushant Case: सुशांत सिंह केस को लेकर अभी लोगो में आक्रोश है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों, प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने मंगलवार को बंबई हाई कोर्ट से अनुरोध किया कि मुंबई पुलिस के उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द कर दिया जाए।

मुंबई पुलिस ने जालसाजी और अपने दिवंगत भाई के लिए डॉक्टरों के फर्जी पर्चे (प्रिस्क्रिप्शन) खरीदने का आरोप लगाते हुए दोनों बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। बांद्रा पुलिस ने सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के दायर शिकायत के आधार पर सात सितंबर को दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। रिया अभिनेता की मौत से संबंधित मादक पदार्थ के मामले में अभी जेल में है।

न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की खंडपीठ ने मंगलवार को याचिका पर गौर किया और फिर इसे 13 अक्टूबर को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया। पीठ ने कहा कि इसमें कोई तात्कालिकता नहीं है।

अदालत ने रिया, शोविक समेत अन्य आरोपियों की 20 अक्टूबर तक बढ़ाई  न्यायिक हिरासत

आपको बता दें, सिंडिकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती, शोविक, सैमुएल मिरांडा, दीपेश, बासित परिहार और जैद कि न्यायिक हिरासत मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट ने 14 दिनों के लिए बढ़ा दी। आज न्यायायिक हिरासत खत्म होने के बाद सभी आरोपियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने सभी न्यायायिक हिरासत 20 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER