बॉलीवुड / सुशांत सिंह के पिता अस्पताल में भर्ती, फैंस बोले- फाइटर हैं आप

Zoom News : Dec 20, 2020, 09:40 PM
बॉलीवुड: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिससे उनके परिवार के सभी सदस्य, प्रशंसक और मित्र सदमे में आ गए थे। बहुत सारे सोशल मीडिया प्रचार और लोगों के गुस्से के बाद, सुशांत की मौत की जांच को मुंबई पुलिस से सीबीआई को दे दिया था। हालांकि, इस मामले पर अब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला। इन सब के बीच, इंटरनेट पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जो सुशांत के पिता की है।

तस्वीर में उनके पिता केके सिंह अस्पताल के बिस्तर पर नजर आ रहे हैं। बता दें केके सिंह को दिल की बीमारी बताई गई है। केके सिंह को हरियाणा के फरीदाबाद एशियन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। तस्वीर में सुशांत की दोनों बहने प्रियंका और मीतू नजर आ रहीं हैं। साथ में उनके पिता को भी बिस्तर पर आराम करते हुए देखा गया है।  

तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी है जिसमें लिखा है सुशांत सिंह राजपूत के पिता हार्ट की समस्या के कारण एशियन हॉस्पिटल फरीदाबाद में हैं। कृपया उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें। सुशांत के फैंस तस्वीर पे प्रतिक्रियां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "जल्दी ठीक हो जाइए साहब आप एक फाइटर हैं" जबकि दूसरे ने कमेंट किया, ' काफी समय बाद परिवार को मुस्कुराते देख, अच्छा लगा"

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। 14 जून को उनका शव उनके कमरे से मिला था। शुरुआत में मुंबई पुलिस ने इसे सुसाइड बताया और कुछ समय बाद सुशांत का केस मुंबई पुलिस से सीबीआई के हाथ में आ गया। सीबीआई के बाद इस केस में ईडी और एनसीबी की भी एंट्री हुई। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में कई एक्टर्स से पूछताछ की। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को गिफ्तार भी किया था। हालांकि अब दोनों को जमानत मिल चुकी है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER