Sushant Singh Rajput / सुशांत बार—बार अपना मोबाइल देखते और फिर फेंक देते थे, 'पिछले साल सुशांत के अकाउंट में 30 करोड़ थे, कभी अंदर से दरवाजा लॉक नहीं करते थे'

Zoom News : Aug 06, 2020, 10:09 PM
नई दिल्ली | सुशांतसिंह राजपूत के असिस्टेंट ब्वॉय अंकित आचार्य ने ZEE NEWS से खास बातचीत में सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उसने कहा है कि पिछले साल सुशांत के अकाउंट में 30 करोड़ रुपए थे और वे कभी भी अंदर से दरवाजा लॉक नहीं करते थे। सुशांत हीरो से पहले एक अच्छे इंसान थे और वह सुसाइड कर ही नहीं सकते।

सीबीआई को मामला जाने के बाद अब इस प्रकरण में कई लोगों के और भी बयान सामने आने लगे हैं। आपको जानकर हैरत होगी कि बीते दो माह से लगातार यह मामला ट्रेंडिंग में हैं। सुशांत के चले जाने से हिन्दुस्तान ही नहीं ​बल्कि दुनियाभर से उनके दोस्त गमजदा है।  सीबीआई अब इस मामले की तफ्तीश कर रही है, वहीं अब सुशांत सिंह के असिस्टेंट ब्वॉय अंकित आचार्य, जिन्होंने तीन साल तक सुशांत के साथ काम किया था उन्होंने ZEE NEWS से खास बातचीत में सुशांत और रिया चक्रवर्ती को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के स्टाफ को निकाल दिया था, जिसमें अंकित आचार्य भी शामिल थे। 

अंकित के मुताबिक रिया सुशांत की जिंदगी में आईं तब से वो परेशान रहते थे। अब इस केस के सीबीआई के पास जानें से वो खुश हैं, अब उन्हें विश्वास है कि कातिल पकड़ा जाएगा। उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में बताया कि सुशांत हीरो से पहले अच्छे इंसान थे। कभी-कभी वह खुद रोटी बनाते थे। 3 साल हमने साथ में काम किया था। सिर्फ वह जिम के समय प्रोटीन शेक, कैल्शियम की दवा  लेते थे। हमारे सामने उन्होंने कभी डिप्रेशन की दवा नहीं ली। जब मैं अक्टूबर में सुशांत से मिला था तो वो डिप्रेशन में थे। आंख के नीचे डार्क सर्कल, चेहरे पर टेंशन थी. अपना मोबाइल बार-बार देखते फिर फेक देते थे। रिया ने पुराने घर को कहा भूतिया है। घर पर खूब पूजा-पाठ होती थी. सुबह उठकर सुशांत महामृत्युंजय मंत्र सुनते थे। भगवान भोलेनाथ के वो भक्त थे।

अंकित आचार्य के मुताबिक सुशांत सुसाइड नहीं कर सकते हैं, और ये जानकर वो हैरत में हैं कि सुशांत ने अपने कमरे का दरवाजा बंद किया, जबकि तीन साल तक अंकित ने सुशांत के साथ काम किया लेकिन वो कभी भी अपना रूम लॉक नहीं करके सोते थे। ऐसे में अंकित यह सवाल उठा रहे हैं कि सुशांत का रूम कैसे लॉक हुआ। अंकित के मुताबिक अक्टूबर  2018 में सुशांत के अकाउंट में 30 करोड़ रुपये थे, जुलाई  2019 के आखिरी वीक में अंकित कुछ पर्सनल रीजन से छुट्टी पर गए थे, आने के बाद उन्हें काम पर वापस नहीं लिया गया, जब अंकित ने इसका कारण पता किया तो पता चला कि रिया ने सुशांत के पुराने स्टाफ को बदल दिया है, जिसकी वजह से उन्हें भी काम से निकाल दिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER