'मैं चाहती हूं मुहिम / स्वरा भास्कर के 'मैं चाहतीं हूं' में शामिल हुई कई एक्ट्रेसेस

Zoom News : Aug 20, 2020, 12:11 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | ह्युमन ट्रॅाफिकींग से लड़नेवाली रियल लाइफ हीरो 'स्वाती मालीवाल' से करेंगी बात! स्वरा की अपकमिंग वेब सिरीज 'फ्लैश' जिसकी कहानी ह्युमन ट्रॅाफिकींग और सेक्स रैकेट जैसे अपराधों को उजागर करती हैं। उसमें स्वरा एसीपी राधा नौटियाल का किरदार निभा रहीं हैं और अपराधीयों को पकड़ने एंव बच्चीयों की जान बचाते हुए नजर आ रहीं हैं। ऐसे में फिल्म की डिजीटल प्रमोशन के साथ-साथ अब स्वरा ने हैशटैग 'मैं चाहती हूं' कि मुहिम की शुरुआत की।

हैशटैग 'मैं चाहतीं हूं' के जरिए महिलाएं अपनी जिंदगी में किन परेशानियों को झेल रहीं हैं और समाज में वह अपने स्थान को किस तरह देखती है और किस तरह वह जीना चाहती हैं यह बता रहीं हैं। स्वरा के इस हैशटैग के साथ कई एक्ट्रेसेस ने भी विडियो शेयर किया। सबसे पहले कल स्वरा ने अपना विडियो इंस्टा पर हैशटैग के साथ अपलोड किया और उसके बाद कई एक्ट्रेसेस इससे जुड़ती हुई दिखीं।

राधिका आप्टे, कुबरा सैत, मल्लिका दुआ, श्वेता त्रिपाठी, दिव्यांका त्रिपाठी, आशिका भाटिया, उर्वजी कोतवाल और महिमा मखवाना जैसे एक्ट्रेसेस ने विडियों के जरिए अपनी-अपनी बात रखीं और ह्युमन ट्रॅाफिकींग जैसे अपराध को रोकने के लिए आवाज उठाई साथ फ्लैश वेब सिरीज को प्रमोट भी किया। स्वरा ने भी इन सभी विडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपलोड किया।

स्वरा इसके अलावा ह्युमन ट्रॅाफिकींग से लड़नेवाली रियल लाइफ हीरो 'स्वाती मालीवाल' से बात करेंगी। स्वाती 'दिल्ली कमिशन फॉर वुमन' की चेयरपर्सन हैं। जिन्होंने असल जिंदगी में कई महिलाओं और बच्चियों की जान इन अपराधों के जाल से बचाई। ना केवल दिल्ली, झारखंड बल्कि नेपाल,कुवैत, इराक जैसे देशों से भी महिलाओं और बच्चियों की जान बचाते हुए इन रैकेट्स को पकड़ा। स्वरा ने स्वती के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कई आर्टिकल भी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए। साथ ही आज वह 2 बजे स्वाती मालीवाल के साथ लाइव बात करेंगी और स्वाती से इससे जुड़ी जानकारी शेयर करेंगी, फोलोअर्स को भी अपने प्रश्न पूछने और लाइव में जुड़ने की अपील स्वरा ने की।

वैसे बता दें स्वारा ईरोस नाओ की अपकमिंग सिरीज 'फ्लेश' में एसीपी राधा नौटियाल के किरदार में दिखेंगी। जिसकी कहानी मानव तस्करी और सेक्स रैकेट को पकड़ने की जिम्मेदारी निभानेवाली एसीपी राधा की हैं। ईरोस नाओ की अपकमिंग सिरीज 'फ्लेश' की कहानी अंधाधुन फिल्म के लेखक ने लिखी और वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट की हैं। ईरोस नाओ पर फ्लेश 21 अगस्त को रिलीज हो रहीं हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER