Entertainment / 'Taarak Mehta...' की दया भाभी की शादी की Photos हुईं वायरल, एक टक देखते रह जाएंगे आप

Zoom News : Jun 02, 2021, 10:55 AM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल की पत्नी दया बेन का किरदार अब भले ही नजर न आता हो, लेकिन ये आज खूब पॉपुलर है। दया भाभी का किरदार दिशा वकानी ने निभाया था। उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग हर किसी को हंसाने में कामयाब रही है। जेठालाल और उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। वैसे इन दिनों दिशा वकानी फिर से चर्चा में हैं। शो या जेठालाल को लेकर दिशा की चर्चा नहीं हो रही है, बल्कि वजह कुछ और ही है।   

'दया भाभी' यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की वेडिंग फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। दिशा के फैंस उनकी तस्वीरें लगातार साझा कर रहे हैं।  दिशा इन तस्वीरों में खूबसूरत दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं। दिशा शादी के जोड़े में खूब फब रही हैं। 

दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अपनी शादी में व्हाइट सिल्क की साड़ी पहनी है, जिसका बॉर्डर और आंचल रेड कलर का है। साड़ी पर जरी का काम हुआ है। अपने इस आउटफिट को दिशा ने खूब सारी ज्वैलरी के साथ कैरी किया है। साथ ही उनका ब्राइडल मेकअप उनके गेटअप के साथ परफेक्ट लग रहा है। 

दिशा वकानी (Disha Vakani) ने मयूर पडिया से साल 2015 में शादी की थी। शादी के कुछ साल बाद दिशा प्यारी सी बेटी की मां बनी और तभी से वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर नहीं आईं। 

कई सालों से नहीं आईं नजर

'दया भाभी' यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) को शो में नजर आए कई साल बीत गए हैं। आए दिन शो में उनकी चर्चाएं होती हैं, जिससे फैंस के मन उम्मीद जागती है कि शायद दया भाभी वापसी करेंगी, लेकिन अब तक ऐसा हुआ नहीं। मेकर्स भी इस पर अभी तक कोई साफ जवाब नहीं दिए हैं। 

फैंस करते हैं याद

दिशा वकानी (Disha Vakani) द्वारा निभाया गया 'दया भाभी' का किरदार आज भी बहुत पॉपुलर है। शो ही नहीं सोशल मीडिया पर भी फैंस दिशा को याद करते रहते हैं, लेकिन इन दिनों दिशा अपने बच्चे और परिवार को वक्त दे रही हैं और वो सोशल मीडिया से दूर हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER