Petrol Price / तमिलनाडु एफएम का कहना है कि एआईएडीएमके द्वारा एक बार भी पेट्रोल की कीमतें कम नहीं की गईं

Zoom News : Aug 23, 2021, 04:47 PM

अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके), जो 2011 और 2021 के बीच एक दशक के लिए सत्ता में आई, ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक से अधिक बार वृद्धि की, हालांकि, अब इसे (राज्य कर घटक) एक बार भी कम नहीं किया था, वित्त मंत्री पलानीवेल थियागा राजन ने 23 अगस्त को तमिलनाडु विधानसभा में बात की।

अन्नाद्रमुक विधायक के.पी. सदन के भीतर मुनुसामी (वेप्पनहल्ली), श्री राजन ने कहा कि अन्नाद्रमुक सरकार ने 2011 और 2021 के बीच ईंधन की कीमतों में 5 बार तेजी की। वह सीधे टिप्पणी करने के लिए गए, जिसका नेता के माध्यम से कड़ा विरोध किया गया था। विपक्षी एडप्पादी के. पलानीस्वामी।


श्री राजन ने स्पष्ट किया कि उनकी प्रतिक्रिया अब किसी भी व्यक्ति के लिए नहीं बल्कि पूरी पार्टी के लिए है, जो एक दशक तक सत्ता में रही। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रतियोगिता का जश्न कठिनाई को मोड़ने की कोशिश में बदल गया। जब श्री पलानीस्वामी मंत्री के माध्यम से की गई कई टिप्पणियों के लिए एक बार फिर से एक आइटम रखने के लिए उठे, तो मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने हस्तक्षेप करते हुए अध्यक्ष से मंत्री के माध्यम से की गई टिप्पणियों को हटाने का अनुरोध किया।


वित्त मंत्री ने, बदले में, श्री पलानीस्वामी द्वारा की गई सकारात्मक टिप्पणियों के बारे में बात की और कहा कि उन्हें भी हटा दिया गया है। श्री मुनुसामी ने बहस में हस्तक्षेप करने के लिए श्री स्टालिन को धन्यवाद देने के माध्यम से अपने भाषण के माध्यम से सहन किया और उल्लेख किया कि श्री राजन के पास विवेक था और परिणामस्वरूप, उन्होंने वर्तमान में अन्नाद्रमुक विधायक वी संपतकुमार के निर्देश पर सदन में माफी मांगी थी।


सभा के भीतर श्री राजन के माफी मांगने का उल्लेख करने के लिए अध्यक्ष एम. अप्पावु ने बातचीत में शामिल होकर उन्हें "उदार" साबित कर दिया। श्री मुनुसामी ने भी सहमति व्यक्त की और कहा कि मंत्री के पास "परिपक्वता" है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER