बॉलीवुड / आलिया भट्ट- रणबीर कपूर से पहले होगी आदर जैन- तारा सुतारिया की शादी, ये रहा कारण

Zoom News : Nov 18, 2021, 07:22 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाईं हुई हैं। रिपोर्ट की मानें तो तारा आने वाले साल में अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन (Aadar Jain) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। अगर ये बाते सच साबित होती हैं बॉलीवुड की होने वाली बड़ी शादियों में एक और शादी जुड़ जाएगी। बता दें कि तारा सुतारिया-आदर जैन से पहले विकी कौशल- कटरीना कैफ, आलिया भट्ट -रणबीर कपूर की भी शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। अब देखना है कि पहले कौन शादी के बंधन में बंधता है। हालांकि चर्चाएं ये भी हैं आलिया भट्ट से पहले तारा दुल्हन बनेंगी। 

आलिया-रणबीर से पहले होगी शादी

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, तारा सुतारिया-आदर जैन की शादी आलिया भट्ट -रणबीर कपूर से पहले होगी क्योंकि आदर जैन अपने बड़े भाई से पहले रणबीर से पहले शादी करना चाहते हैं। जहां रणबीर मई या जून में शादी करने की तैयारी में हैं, वहीं, आदर ने अगले साल की शुरुआत में तारा के साथ अपने रिश्ते को शादी का नाम देने का फैसला किया है। तारा -आदर ने अपनी शादी राजस्थान में करना चाहते हैं। बॉलीवुड की होनी वाली ये शादी धमाकेदार होने वाली हैं। 

लंबे समय रिश्ते में हैं आदर जैन -तारा सुतारिया

आदर जैन और तारा सुतारिया काफी समय से डेट कर रहे हैं। तारा और आदर ने अपने रिश्ते को गोवा वेकेशन के दौरान ऑफिशियल भी किया था।  रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि  तारा सुतारिया और आदर जैन से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि वह दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज हैं और उन्होनें समय लिया था कि उन्हें अगला स्टेप लेना चाहिए या नहीं, जिसके बाद अब दोनों ने फैसला कर लिया है। बता दें कि कपूर खानदान के कई छोटे-बड़े समारोह में तारा अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। 

रणवीर के बुआ के बेटे हैं आदर जान

बता दें कि आदर, रणबीर कपूर की बुआ के बेटे हैं। आदर की मां रीमा जैन दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की सगी बहन हैं। रणबीर और आदर एक-दूसरे के काफी करीब हैं। दोनों भाई ही नहीं, बल्कि बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। यूं तो आदर को फिल्मों में कम ही देखा गया है लेकिन उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। आदर ने 2017 में आई यशराज की फिल्म 'कैदी बैंड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER