Auto / शानदार फीचर्स के साथ Tata Safari XTA+ और Tata Harrier XTA+ वेरिएंट लॉन्च, देखें कीमत

Zoom News : Aug 11, 2021, 12:25 PM
देसी ऑटोमोबाइल कंपनी Tata Motors ने अपनी धांसू SUV Tata Harrier और Tata Safari का XTA+ वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। टाटा की इन कारों के एक्सटीए प्लस वेरिएंट लॉन्च का बेसब्री से इंतजार हो रहा था और आज इनकी कीमतों का खुलासा हो गया है। टाटा सफारी और टाटा हैरियर कंपनी का लग्जरी एसयूवी है और भारत में इनकी अच्छी बिक्री हो रही है। अब टाटा ने लोगों के सामने इसने बेहतर वेरिएंट पेश किए हैं, जो कि 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और पैनारोमिक सनरूफ समेत कई अन्य खास फीचर्स से लैस हैं।

कीमत देख लें
टाटा की पॉपुलर एसयूवी के XTA+ वेरिएंट की कीमत की बात करें तो Tata Safari XTA+ की कीमत 20.08 लाख रुपये (एक्स शोरूम) और Tata Harrier XTA+ की कीमत 19.34 लाख रुपये है। आपको जानकर हैरानी होगी कि भारत में फुल साइज एसयूवी सेगमेंट में टाटा हैरियर और टाटा सफारी का एक साथ मिलाकर सबसे ज्यादा 41.2 फीसदी शेयर है। अब इनदोनों एसयूवी के एक्सटीए प्लस वेरिएंट लॉन्च कर टाटा मोटर्स ग्राहकों को बेहतर विकल्प दे रही है। बीते दिनों टाटा ने इन दोनों कारों का डार्क एडिशन भी लॉन्च किया था, जो कि ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है।

फीचर्स की भरमार
Tata Safari XTA+ और Tata Harrier XTA+ की खासियतों की बात करें तो इनमें 17 इंच का अलॉय व्हील्ज, 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, प्रोजेक्टर हेडलैंप, डुअल फंक्शन एलईडी डीआरएल, 8 स्पीकर, पुश बटन स्टार्ट, रिवर्स पार्किंग कैमरा, ऑटोमैटिक हेडलैंप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रेन सेंसिंग वाइपर्स के साथ ही ग्लोबल क्लोज एंटी पिंच और रेन सेंसिंग पैनारोमिक सनरूफ जैसे स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स हैं। इन एसयूवी में डुअल फ्रंट एयरबैग्स भी हैं। टाटा हैरियर और टाटा सफारी दोनों एसयूवी के एक्सटीए प्लस वेरिएंट्स में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगा है, जो कि 170bhp की पावर और 350Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER