बूंदी / शिक्षक ने किया छात्रा के साथ कई बार बलात्कार, वीडियो बनाया, करने लगा ब्लैकमेल

Zoom News : Dec 19, 2020, 01:04 PM
राजस्थान के बूंदी में एक ग्रामीण शिक्षक पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है। पीड़िता का कहना है कि टीचर ने उसके साथ कई बार रेप किया और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। परिवार के सदस्यों ने डबलना पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि लड़की 9 वीं क्लास में पढ़ती है और टीचर तीसरी क्लास में पढ़ती है। वह लड़की को डराया धमकाता था। जिसके कारण उन्हें शिक्षक के पास जाना पड़ा। तीन से चार बार, आरोपी शिक्षक धर्मराज मीणा ने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच हिंडोली सीआई मुकेश मीणा को सौंपी गई थी। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करने जा रही है।


स्कूल टीचर ने छात्रा के साथ बलात्कार किया

स्कूल शिक्षक के इस कृत्य से पूरा शिक्षा विभाग शर्मसार हो गया है। जांच अधिकारी हिंडोली के पुलिस अधिकारी, मुकेश मीणा ने कहा कि पीड़ित के पिता ने पुलिस थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें पीड़ित के पिता ने बताया कि आरोपी सीडी के बहाने स्कूल में लड़की को बुलाता था, कभी-कभी किताब और बलात्कार करता था उसके।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक बच्ची को दूसरे गांव में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। आरोपी शिक्षक धर्मराज मीणा की तलाश भी जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER