World Cup 2023 / टीम इंडिया को लग सकता एक और बड़ा झटका- ये स्टार खिलाड़ी प्रैक्टिस के दौरान हुआ चोटिल

Zoom News : Oct 22, 2023, 06:00 AM
World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में 22 अक्टूबर को धर्मशाला के मैदान पर भारत और न्यूजीलैंड के बीच टूर्नामेंट का एक अहम मुकाबला खेला जाएगा। अभी तक दोनों ही टीमों का इस मेगा इवेंट में एकतरफा प्रदर्शन देखने को मिला है। टीम इंडिया को इस मैच से ठीक पहले जहां हार्दिक पांड्या के चोटिल होने से एक बड़ा झटका लगा वहीं अब मैच से एक दिन पहले प्रैक्टिस के दौरान नेट्स में बल्लेबाजी के समय सूर्यकुमार यादव अपने दाएं हाथ को चोटिल कर बैठे। न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्या का प्लेइंग-11 में आना तय माना जा रहा है।

थ्रो-डाउन के दौरान सूर्यकुमार यादव हुए चोटिल

न्यूजीलैंड के खिलाफ अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी धर्मशाला के मैदान पर अभ्यास के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सूर्यकुमार यादव नेट्स पर थ्रो-डाउन के जरिए बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे, ताकि वह खुद को तेज गेंदबाजी के खिलाफ तैयार कर सकें। इसी दौरान एक गेंद उनके सीधे हाथ में जाकर लगी जिसके बाद सूर्यकुमार यादव को काफी दर्द में भी देखा गया और वह तुरंत नेट्स से बाहर निकलकर तुरंत फीजियो को पास गए। हालांकि सूर्या हाथ में पट्टी बंध जाने के बाद अधिक तकलीफ में नहीं दिखाई दिए, ऐसे में सभी को यह उम्मीद की वह न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलते हुए दिख सकते हैं।

राहुल द्रविड़ ने भी सूर्या को शामिल करने के दिए संकेत

टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन से पहले हुई प्रेस वार्ता में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ प्लेइंग-11 में बदलाव को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए सूर्यकुमार यादव को शामिल करने का संकेत दिया है। वहीं उन्होंने पांड्या को लेकर भी कहा कि हार्दिक हमारे लिए एक अहम खिलाड़ी हैं, जो प्लेइंग-11 में अच्छा संतुलन बनाते हैं। इस मैच के लिए हमारे पास 14 प्लेयर ही हैं और हमें उन्हीं को ध्यान में रखते हुए अपनी प्लेइंग-11 का चयन करना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER