IND vs ENG / सेमीफाइनल से पहले टीम इंडिया की लगी लॉटरी, विराट-रोहित का ये दुश्मन हुआ चोटिल

Zoom News : Nov 08, 2022, 07:43 PM
IND vs ENG T20 World Cup 2022: टीम इंडिया 10 नवंबर को एडिलेड के मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी. इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. इस बड़े मैच से पहले इंग्लैंड टीम का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में काफी शानदार खेल दिखा रहा है, वहीं विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकता है. 

इंग्लैंड का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल 

इंग्लिश टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) पहले से ही चोटिल चल रहे हैं, अब खबर सामने आ रही है कि  इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) भी चोट से जूझ रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वुड ने शरीर में जकड़न है, जिसके चलते उन्होंने एडिलेड ओवल में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा भी नहीं लिया. मार्क वुड (Mark Wood) ने इस टूर्नामेंट में अभी तक 4 मैचों में 9 विकेट हासिल किए हैं. 

टूर्नामेंट में फेंकी सबसे तेज गेंद 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) ही हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 में मार्क वुड ने सबसे तेज 154.74kph की रफ्तार से गेंद डाली है. आपको बता दे कि हाल ही में मार्क वुड (Mark Wood) की दाहिनी कोहनी के दो ऑपरेशन भी हुए थे, जिसके चलते वह लंबे समय तक टीम का हिस्सा भी नहीं बन सके थे.  

इस खिलाड़ी की चोट ने भी बढ़ाई टेंशन 

इस टूर्नामेंट के दौरान ही  श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में इंग्लिश टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड मलान (Dawid Malan) चोटिल हो गए थे. भारत के खिलाड़ी डेविड मलान (Dawid Malan) का खेलना भी मुश्किल है, क्योंकि  डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक डेविड मलान (Dawid Malan) ग्रोइन इंजरी की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. डेविड मलान फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे, वहीं वह बल्लेबाजी के लिए भी मैदान पर नहीं ऊतर सके थे.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड की टीम

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, एलेक्स हेल्स, हैरी ब्रुक, सैम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉप्ली, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER