वायरल / दुनिया में सबसे लंबे बालों वाली टीनेजर गुजरात की नीलांशी ने 12 साल बाद कटवाए बाल

Zoom News : Apr 16, 2021, 01:23 PM
गांधीनगर: क्या आपको वह लड़की को याद है, जिसने सबसे लंबे बाल रखने का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपनी जगह बनाई थी? जी हां, हम निलांशी पटेल की बात कर रहे हैं, जो एक बार फिर से रिकॉर्ड्स के फेसबुक पेज पर नजर आई है। लेकिन इस बार वह किसी दूसरे कारण से चर्चा में हैं।

इस पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि निलांशी 12 साल बाद अपने लंबे बालों को कटवा रही हैं। लंबे बालों के मामले में उन्होंने विश्व रिकॉर्ड कायम किया था, उनके बाल 6 फीट 6.7 इंच लंबे थे।

वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन मे लिखा है, "आखिरकार गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में नाम रखने वाली निलांशी का हेयर कट होने जा रहा है, क्या ट्रांसफॉर्मेशन है! सबसे लंबे बालों वाली लड़की निलांशी पटेल ने हेयरकट के बाद एक शानदार लुक में नजर आ रहा हैं।" इस वीडियो में देखा जा सकता है कि निलांशी पहले अपने लंबे बालों का प्रदर्शन करती है और उसके बाद उन्हें कटवाने बैठती है।

14 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो पर अब तक 32,000 से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं। एक तरफ कई लोग निलांशी को बाल कटवाते देख हैरान थे, वहीं कई लोगों ने कहा कि वह अपने बालों को और अच्छे स्टाइल में कटवा सकती थीं। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने भी वीडियो पर कमेंट करते हुए निलांशी द्वारा अपने बालों को काटने के लिए किए गए निर्णय के बारे में कुछ और जानकारियां दी।

इसके अलावा एक और फेसबुक यूजर ने कहा, "इस तरह से अपने लंबे बालों को कटवाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है। हालांकि आप छोटे बालों में बहुत सुंदर दिखती हैं।” कुछ दिनों पहले ही इसी तरह से, अमेरिका के टेक्सास में सबसे लंबे नाखून रखने वाली रिकॉर्डधारी आयना विलियम्स ने 30 साल बाद अपने नाखूनों को कटवा दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER