देश / श्रीनगर में आतंकियों ने की एक पुलिसकर्मी की हत्या, हमले में 7 साल की बेटी भी घायल

Zoom News : May 24, 2022, 07:04 PM
श्रीनगर। शहर के बाहरी इलाके सौरा में एक पुलिस कांस्टेबल के घर के बाहर आतंकवादियों द्वारा की गई अंधाधुंध गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसकी सात वर्षीय बेटी घायल हो गई। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस महीने कश्मीर में मारे जाने वाले तीसरे पुलिसकर्मी कांस्टेबल सैफुल्ला कादरी पर उस उक्त हमला किया गया, जब वे अपनी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर से निकल रहे थे। एक अधिकारी ने कहा, “आतंकवादियों ने श्रीनगर जिले के अंचार इलाके के गनी मोहल्ला में कांस्टेबल कादरी के घर के बाहर उनके ऊपर गोलीबारी की।”

अधिकारी ने कहा, “कादरी और उनकी सात साल की बेटी को पास के एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।” हालांकि हमले में बच्ची के दाहिने हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर है। पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर रेंज) विजय कुमार ने हत्या पर दुख व्यक्त किया और कहा कि अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों को आसपास के इलाकों में भेजा गया है।

उन्होंने कहा कि हम जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेंगे। इससे पहले 7 मई को आतंकवादियों ने अंचार इलाके के पास ऐवा पुल पर एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि 13 मई को पुलवामा जिले में एक अन्य पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER