बॉलीवुड / थलापति विजय ने दिया फैन्स को Varisu का तोहफा, आदित्य रॉय कपूर ने शेयर किया 'ओम' का बीटीएस वीडियो

Zoom News : Jun 22, 2022, 09:52 PM
बॉलीवुड | साउथ इंडियन स्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) का बर्थडे फैन्स ने जोर शोर से मनाया। सोशल मीडिया पर भी विजय को लेकर ढेर सारे फोटोज और वीडियोज शेयर किए गए और साथ ही कॉमन डीपी के साथ अभिनेता को ढेर सारा प्यार दिया गया। ऐसे में विजय ने अपने फैन्स को तोहफा दिया है और वरिसु (Varisu) से अपना फर्स्ट लुक रिवील किया है। वहीं दूसरी ओर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'ओम द बैटल विदइन' को लेकर चर्चा में हैं। 'ओम द बैटल विदइन'(Om The Battle within) से आदित्य ने अपना एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

'वरिसु' का फर्स्ट लुक रिलीज

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय के फैन्स के लिए बुधवार का दिन काफी खास रहा। एक ओर जहां फैन्स ने अपने पसंदीदा अभिनेता का बर्थडे जोर शोर से मनाया तो दूसरी ओर एक्टर ने भी फैन्स को रिटर्न गिफ्ट दिया है। विजय की आने वाली फिल्म 'वरिसु' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। विजय की फिल्म 'वरिसु' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसे पहले थलापति 66 के नाम से बुलाया जा रहा था। विजय ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन वामशी पेडिपल्ली ने किया है। फिल्म के निर्माताओं ने हैदराबाद में मई में शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा कर लिया था। जिसके बाद आज उन्होंने इसका पहला लुक  शेयर कर दिया है। बता दें कि विजय थलापति ने एक या दो नहीं बल्कि तीन पोस्टर शेयर किए हैं।

'ओम द बैटल विदइन' का बीटीएस वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'ओम द बैटल विदइन' का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ओम: द बैटल विदइन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर कमांडर सोल्जर ओम कपूर के किरदार में हैं, जिनकी याददाश्त चली जाती है। जिसके बाद वे अपना आज भूलकर सिर्फ बचपन की बातें याद रखते हैं और इसी के साथ उन्हें अपने पिता याद आ जाते हैं, जो कि जैकी श्रॉफ हैं। जैसे ही ये बात उनके आधिकारियों को पता चलती है वे उन्हें बेइमान साइंटिस्ट का बेटा कहकर बुलाने लगते हैं। आदित्य रॉय कपूर ने सोशल मीडिया पर 'ओम द बैटल विदइन' का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आदित्य फिल्म के लिए जबर्दस्त ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं। आदित्य ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'बस कर दो'। फिल्म ओम: द बैटल विदइन में आदित्य रॉय कपूर के अलावा संजना साघी ,आशुतोष राणा और प्रकाश राज भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। ज़ी स्टूडियोज और अहमद खान इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं। यह फिल्म 01 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER