Met Gala 2023 / इसलिए अपनी 'देसी गर्ल' है इंटरनेशनल आइकॉन, हर साल मेट गाला में बिखेरा हुस्न का जलवा

Vikrant Shekhawat : May 02, 2023, 09:47 AM
Met Gala 2023: मेट गाला 2023 की शुरुआत हो चुकी है, न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में होने वाले इस ईवेंट में दुनियाभर के तमाम बड़े-बड़े सितारे शिरकत करते हैं। इस साल मेट गाला की थीम 'Karl Lagerfeld: A Line of Beauty' है जिसको ध्यान में रखते हुए सेलेब्स ने अपने लुक को सलेक्ट किया है। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मेट गाला लुक का फैंस को इंतजार रहता है। प्रियंका चोपड़ा ने इस साल अपने मेट गाला लुक में ब्लैक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी जिसमें वह बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं।

priyanka chopra met gala dress

आलिया भट्ट से लेकर ईशा अंबानी तक सभी के मेट गाला लुक्स की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक पहचान बना चुकीं Priyanka Chopra ने इस बार भी अपने पति निक जोनास के साथ मेट गाला में शिरकत की है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने मैचिंग ब्लैक एंड व्हाइट कलर का आउटफिट पहना है। प्रियंका चोपड़ा ने हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी है जिसके साथ उन्होंने हाथों में ग्लव्स और गले में एक डायमंड नेकलेस पहना है। प्रियंका ने लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों में रिबन से हेयर स्टाइल बनाई है।

प्रियंका चोपड़ा मेट गाला 2019

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2019 में हुए मेट गाला इवेंट में पति निक जोनस के साथ शिरकत की थी। इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने सिल्वर कलर का एक शिमरी ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था जिसके साथ उन्होंने एक अजीब सा हेयरस्टाइल बनाया था।


प्रियंका चोपड़ा मेट गाला 2018

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 के मेट गाला ईवेंट में मरून कलर की वेलवेट फ्लोर लेंथ ड्रेस में शिरकत की थी। इसके साथ उन्होंने गोल्डन हेडगेयर कैरी किया था। प्रियंका चोपड़ा का ये लुक फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया था।


प्रियंका चोपड़ा मेट गाला 2017

साल 2017 में हुए मेट गाला इवेंट में प्रियंका चोपड़ा खाकी ट्रेंट कोट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। प्रियंका चोपड़ा को इस लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER