Accident / चंदवाजी में जयपुर-दिल्ली हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, 2 की मौत 15 से ज्यादा घायल

Zoom News : Dec 14, 2020, 06:44 PM
चंदवाजी: जयपुर-दिल्ली हाइवे पर चंदवाजी इलाके में सोमवार दोपहर को तेज रफ्तार प्राइवेट बस की चपेट में आने से नवविवाहित दंपत्ति की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों मृतकों की 14 दिन पहले ही 30 नवंबर को शादी हुई थी। इसके बाद वे आज अपने रिश्तेदार के निमंत्रण पर खाना खाने जा रहा थे। दूसरी तरफ, बाइक को टक्कर मारने के बाद बस भी रफ्तार तेज होने से बेकाबू होकर पलट गई।

इससे बस में सवार करीब 15 सवारियों को चोट आईं। उन्हें नजदीक के अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया। हादसे की सूचना पर चंदवाजी पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से बस को खड़ा करवाया। वहीं, बाइक सवार दंपत्ति की मौत की खबर मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे।

हाथों की मेंहदी भी नहीं उतरी थी, दोनों की सांसें उखड़ गई

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसे में शाहपुरा खोरी रोड निवासी महेश कुमार यादव (25) और उनकी पत्नी संजना की मौत हो गई। महेश ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। जबकि गंभीर रुप से जख्मी हुई संजना ने अस्पताल में करीब दो घंटे चले उपचार के बाद दम तोड़ दिया। वे दोनों सोमवार दोपहर को जैतपुर खींची में अपने रिश्तेदार के यहां निमंत्रण स्वीकार कर खाने खाने जा रहे थे।

ताला मोड़ कट के पास ज्योंही बाइक को घुमाया, बस ने कुचला

इसी बीच ताला मोड़ के पास बाइक चला रहे महेश ने ज्योंही कट पर बाइक को घुमाया। तभी पीछे आ रही बस ने बाइक को टक्कर मार दी और बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई। जबकि बस के टायरों के नीचे कुचलने से महेश की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद बस में मौजूद सवारियों को बाहर निकाला गया। उन्हें एंबुलेंस व निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER