क्राइम / तीन दिन से गायब लड़की का मिला शव, हाथ-पैर और गर्दन थी अलग

AajTak : May 22, 2020, 09:59 PM

हमीरपुर | 20 साल की लड़की 3 दिन से घर से गायब थी। तीन दिन बाद झाड़ियों में लड़की का क्षत-विक्षत शव मिला। यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले की है।

यूपी के हमीरपुर जिले में तीन दिनों से गायब 20 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर फेंका गया क्षत-विक्षत शव झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीमों से घटना स्थल की जांच कराने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जिस लड़की का शव मिला उसके बाल कटे हुए अलग पड़े मिले। शव के हाथ, पैर और गर्दन भी कटी हुई थी। उसके कपड़े भी दूर पड़े हुए थे। लड़की का शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के साथ-साथ पूरे गांव में मातम पसर गया।

मृतका के परिजनों का आरोप है कि लड़की का अपहरण कर के उसका रेप करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई है। तीन दिन पहले लड़की के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी पर पुलिस ने कोई पड़ताल नहीं की थी और अब लाश मिली है।

जिले की सदर कोतवाली इलाके में रहने वाले एक किसान परिवार की 20 साल की लड़की 19 मई को गांव के बाहर खेतों की तरफ गई थी। जब वो रात तक नहीं लौटी तो घर वालों ने खोजबीन करने के बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट पर कोई कार्यवाही नहीं की और शुक्रवार को गांव के बाहर झाड़ियों में लड़की का शव मिला। 

जिले में लॉकडाउन के बाद भी एक हफ्ते में दो लड़कियों की हत्या कर फेंकी गई लाशें मिलने से जिले की पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगे हैं।

इससे 4 दिन पहले कुरारा थाने के रिठौरा गांव के बाहर भी 24 साल की लड़की की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली थी जिसकी अभी तक शिनाख्त भी नहीं हो सकी है और शुक्रवार को फिर 20 साल की लड़की की बेरहमी से हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से ज़िले में दहशत फैल गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER