भीषण हादसा / अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर में घुसी कार, एक ही परिवार के तीन ने मौके पर ही तोड़ा दम

Dainik Bhaskar : Jan 01, 2020, 04:13 PM
जयपुर | राजस्थान में जयपुर-दिल्ली हाइवे पर बीती रात एक कार अनियंत्रित होकर खड़े ट्रोले में जा घुसी जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा ट्रक में फंस गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से कार से शवों व घायलों को निकाला। पुलिस के मुताबिक, हादसा शाहपुरा में बिदारा मोड़ के पास हुआ। वहां एक ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था। तभी एक कार उसमें घुस गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार सभी लोग फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कार से निकाला तब तक उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। एंबुलेंस से घायलों को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायल धूडाराम और कमलेश को जयपुर रैफर कर दिया। हादसे के बाद सड़क पर करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

परिजन का उपचार करवाकर लौट रहे थे

पुलिस ने बताया कि छापड़ा कला थाना शाहपुरा निवासी एक ही परिवार के श्योपाल जाट, कालूराम जाट व रामेश्वर और धूडाराम और कमलेश अपने बीमार बुजुर्ग परिजन का जयपुर में उपचार कराकर कार से शाहपुरा लौट रहे थे। हादसे में श्योपाल, कालूराम व रामेश्वर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि धूडा राम व कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए।

वाहनों की लगी लंबी कतार

हादसे के बाद करीब एक घंटे तक हाइवे पर जाम लगा रहा। जाम में रोडवेज, कार ट्रक आदि फंसे रहे। इससे यात्रियों व वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारू कराया, तब जाकर यात्रियों व वाहन चालकों को राहत मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER