Rajasthan / लिफ्ट लेकर कार सवार युवक की पीटा, रुपये और मोबाइल लूट कर फरार हो गए बदमाश

Zoom News : Mar 04, 2022, 11:57 AM
धौलपुर के बाड़ी सदर थाना इलाके में देर रात एक कार सवार युवक की बदमाशों ने बेरहमी से मारपीट कर दी। लिफ्ट लेकर बैठे बदमाशों ने कार सवार से पैसे और मोबाइल भी छीन लिए। घटना के बाद गंभीर हालत में पड़े कार सवार को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।  गंभीर हालत में उसका इलाज चल रहा है। 

गंभीर रूप से घायल दुर्गेश सोनी (40) पुत्र रामबाबू सोनी ने बताया कि वह करौली का रहने वाला है। वह अपने दोस्त और उसकी पत्नी को पुणे जाने के लिए ग्वालियर छोड़कर करौली वापस आ रहा था। रात करीब एक बजे धौलपुर गुलाब बाग चौराहे पर दो युवकों ने उससे बाड़ी के लिए लिफ्ट मांगी, तो उसने दोनों को कार में बैठा लिया। 

दुर्गेश ने बताया कि करीब 10 किमी आने जाने के बाद नयापुरा गांव के पास कार में बैठे युवकों ने हथियार दिखाकर कार रोकने के लिए कहा। इस दौरान उसके और बदमाशों के बीच हाथापाई हो गई। कुछ देर बाद बदमाशों का एक और साथी बाइक से मौके पर आ गया। इसके बाद तीनों बदमाशों ने मारपीट कर उससे  दो हजार रुपए और मोबाइल लूट कर फरार हो गए।  

गंभीर रूप से घायल दुर्गेश गाड़ी लेकर धौलपुर अस्पताल की ओर जा रहा था, तभी बेहोश होने के कारण कार सड़क किनारे उतर गई। कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया। घायल दुर्गेश का ट्रामा वार्ड में इलाज चल रहा है। सदर थाना प्रभारी योगेंद्र राजावत ने बताया कि मामले को लेकर किसी भी तरह की शिकायत नहीं मिली है। मौके पर पुलिस बल को भेजकर मामले की जांच कराई जा रही है। शिकायत के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER