Suicide / डॉक्टर मां ने अपने सात साल के बेटे को नींद की गोलीयां देकर मार डाला, और फिर खुद ने....

Zoom News : Jan 04, 2021, 07:19 AM
आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी में एक डॉक्टर मां ने अपने सात साल के बेटे को कई नींद की गोलियां देकर मार डाला, बाद में मां ने भी गोली खाकर आत्महत्या कर ली। मां और बेटा दोनों कोमा में चले गए, बाद में उनकी मृत्यु हो गई। डॉक्टर की मां की पहचान डोटामेथेटी लावन्या के रूप में की गई है, जो त्वचा विशेषज्ञ थीं। उनके पिता का नाम डॉ। बुद्ध है, जो इस क्षेत्र के जाने-माने डॉक्टर हैं।

33 वर्षीय लावण्या की शादी तेलंगाना के एक डॉक्टर से हुई थी। हालांकि बाद में दोनों के बीच संबंध बिगड़ गए। विवाद के कारण, लावण्या अपने पति से दूर, राजमुंदरी में अपने पिता के साथ रह रही थी। बताया जा रहा है कि पति ने तलाक का नोटिस भेजा था। शायद इसी वजह से लावण्या ने इतना बड़ा कदम उठाया।

जानकारी के मुताबिक, लावण्या ने सबसे पहले अपने बेटे निशांत को नींद की गोली दी। बाद में उन्होंने खुद भी नींद की गोली खा ली। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में ग्यारहवीं की छात्रा ने शनिवार देर रात 20 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। सैक्टर -39 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, छात्रा के पास या कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के कारण के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। घटना की जांच की जा रही है।

यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर -39 थाना क्षेत्र के सेक्टर -45 के आम्रपाली सफायर हाउसिंग सोसाइटी का है। महिला की उम्र 19 साल थी। लड़की ने 20 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER