चित्तौड़गढ़ / खड़े टेम्पो के चालक ने खोला फाटक, बाइक सवार टकराकर गिरा तो टैंकर से कुचला गया

Dainik Bhaskar : Nov 04, 2019, 04:35 PM
चित्तौडगढ़ | जिले के मंगलवाड़ में सोमवार को एक एक खड़े टैंपो चालक के अचानक गेट खोल देने से वहां से निकल रहा बाइक चालक उससे टकराकर गिर गया। उसी समय वहां से निकले एक ट्रेलर ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निंबाहेड़ा मार्ग की तरफ से एक बाइक आ रही थी। वहीं साइड में खड़े एक टेम्पो चालक ने टेम्पो का दरवाजा अचानक खोल दिया जिससे बाइक सवार दरवाजे से टकरा कर गिर गया। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रेलर ने उसे कुचल दिया। बाइक सवार ट्रेलर के टायरों में फंस गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा होते ही ट्रेलर चालक घबड़ा कर ट्रेलर छोड़ कर भाग गया। ट्रेलर के बीच रोड पर खड़े हो जाने से वहां जाम लग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा एनएचआई की एंबुलेंस से शव को मंगलवाड़ अस्पताल पहुंचाया। मंगलवाड़ थाने के एएसआई देवी लाल खटीक ने बताया की मृतक की जेब से मिले मोबाइल, लाइसेंस व पर्स के आधार पर पहचान हुई। मृतक 32 वर्षीय परिवेश पुत्र सुरेश चंद्र माहेश्वरी (भूतड़ा) है। वह छोटीसादड़ी रोड़ मंडी चौराहा, निंबाहेड़ा का रहने वाला था। बाद में पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सोप दिया गया। पुलिस ने ट्रेलर व टेम्पो चालक को हिरासत में लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER