राजस्थान / तलवार से पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंचा पति, बोला- कर दिया काम तमाम

Zoom News : May 11, 2021, 04:35 PM
राजस्थान के जोधपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां पर पति ने अपनी पत्नी की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी। यह घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है। हत्या के बाद वो खुद ही थाने पहुंचा और पत्नी की हत्या की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी से पूछताछ कर अब मामले की जांच की जा रही है।  

यह मामला जोधपुर के लूणी थाने के पीपरली गांव का है। बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने इस हत्या को अंजाम दिया। रविवार को ही वह अपनी पत्नी को पीहर से लेकर पहुंचा था, जहां देर रात उसने तलवार से अपनी पत्नी की गर्दन काट दी। आरोपी ने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रख दिया दिया है। वहीं, प्रथम दृष्टया यह मामला अवैध संबंध का बताया जा रहा है। घटना के बाद बोरानाडा एसीपी मांगीलाल राठौड़ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। पत्नी का रक्तरंजित शव पलंग पर पड़ा था। जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बाद में वहां बुलाया गया। 

हत्या के पीछे मुख्य वजह सामने आई है कि आरोपी शख्स अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। यह उसकी दूसरी शादी थी और पहली पत्नी से उसे एक बच्चा भी था। लेकिन दूसरी शादी से उसकी कोई भी संतान नहीं थी। रविवार देर रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और उसने अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। 

पुलिस ने मौके से खून से सनी तलवार भी बरामद कर ली है, पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। मृतक महिला के मायके वालों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER