रची मारने की फिल्‍मी साजिश / पति पत्नी को मॉर्निंग वॉक पर ले गया, ओर फिर रास्ते में ट्रक चढ़वाकर उसे मरा दिया

Zoom News : Jan 21, 2021, 09:33 AM
चेहरा। सूरत (सूरत) में, पुलिस ने एक महिला की कथित आत्महत्या के बारे में चौंकाने वाली फिल्म कहानी का खुलासा किया है। मामले की जांच कर रही पुलिस (सूरत पुलिस) ने पाया कि पिछले दिनों पुणे कुंभारिया रोड पर मिली महिला का शव आत्महत्या का मामला नहीं था, लेकिन उसके पति ने साजिश रची थी और उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने उसके पति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया गया है कि पुणे कुंभारिया गाँव के आरती अपार्टमेंट में रहने वाले अनुज यादव ने शालिनी यादव से फरवरी 2017 में शादी की थी। डेढ़ साल पहले पति-पत्नी के बीच मामूली झगड़ा हुआ था। जिस मामले में अनुज की पत्नी के परिवार के कुछ सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस आहत दुश्मन के कारण, अनुज ने अपनी पत्नी को मारने के लिए एक फिल्म की साजिश रची।

दो दिन पहले पुणे कुंभारिया रोड पर एक सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई थी। पुलिस ने पूरे मामले में पति से पूछताछ की। पति ने पुलिस को बताया कि सुबह की सैर के दौरान अज्ञात चालक ने उसके पति पर वाहन फेंका था, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि, पुलिस को उस पर शक था। जब पुलिस ने एक नए कोण से जांच की, तो वह संदेह के दायरे में आया।

बाद में, पुलिस ने आरोपी पति अनुज कुमार यादव और उसके साथी मोहम्मद उर्फ ​​पप्पू मोहम्मद उस्मान इस्लाम को ट्रक चालक के साथ पत्नी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया। महिला की मौत के मामले में, उसके पिता ने कहा कि पति ने शादी के तीन-चार महीने बाद ही उसे परेशान करना शुरू कर दिया था और अनुज की बहन पूजा भी उसे परेशान कर रही थी।

इसलिए वह अपनी बेटी को घर ले आया और एक महीने के बाद उसे वापस भेज दिया। 2018 में, अनुज पांच लाख रुपये मांगने आया, जिसे उसने पहले दो लाख दिए और फिर बाकी के 3 लाख आलू बेचने के बाद। पिता को शक हुआ जब अनुज महिला को सुबह सैर पर ले गया। परिवार आमतौर पर सुबह 10 बजे उठता है, फिर वे उसे सुबह की सैर पर कैसे ले जा सकते हैं, हालांकि मामले की जांच कर रही पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है।

आरोपी ने अपनी पत्नी को मारने के लिए मोहम्मद उर्फ ​​पप्पू के साथ मोहम्मद उस्मान इस्लाम से संपर्क किया और उसे अनुज कुमार यादव और उसकी पत्नी से संबंधित सभी गतिविधियों की जानकारी दी। मोहम्मद ने रेत खाली करने के बहाने एक ट्रक लाया और कुंभारिया से कदौरा जाने वाले मुख्य राजमार्ग सेवा मार्ग पर योजना के अनुसार ट्रक को रोका और खुद को ट्रक से छिपा लिया और थोड़ी देर बाद अनुज और उसकी पत्नी शालिनी सुबह टहलने आ गए। इसके बाद ट्रक चालक ने शालिनी पर ट्रक चढ़ा दिया। बाद में, अनुज ने उसका गला घोंट दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER