उतर प्रदेश / दो पत्नियों के बीच फंसे पति ने सुपारी देकर कराई पहली पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

Zoom News : Jul 27, 2021, 05:58 PM
मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में बीती 15 जुलाई को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के सामने दिनदहाड़े हुई महिला की हत्या मामले का खुलासा कर दिया है । महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति और ससुर ने की थी । जानकारी के मुताबकि मृतका अपनी भाभी की हत्या के मामले में लगभग ढाई साल जेल में रह चुकी । अब अपने पति को रास्ते से हटाने की धमकी दे रही थी । मगर उससे पहले ही पति ने भाड़े के शूटरों को सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी । वहीं, घटना का खुलासा करने के बाद पुलिस ने शूटरों की भी तलाश तेज कर दी है । 


क्या है पूरा मामला?

मामला मुजफ्फरनगर में थाना मंसूरपुर क्षेत्र के nh-58 स्थित मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज का है । बीती 15 जुलाई को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला मोहसिना की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी । हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए थे । पुलिस ने इस हत्याकांड में मामला दर्ज कर लिया । इसके बाद बारीकी से छानबीन की, पुलिस की जांच में मोहसिना की हत्या का आरोपी उसका पति फुरकान उर्फ सोनू और ससुर मेहरबान निकले । पुलिस ने आरोपी फुरकान व उसके ससुर मेहरबान को गिरफ्तार करते ही जेल भेज दिया । 


फुकरान ने कर ली थी दूसरी शादी

फुरकान ने पुलिस को बताया कि उसकी दो पत्नियां थीं । जिसमें पहली पत्नी मोहसिना जोकि थाना तितावी क्षेत्र के गांव मांडी की रहने वाली थी । मोहसिना की शादी फुरकान से 2012 में हुई थी । शादी के लगभग एक साल बाद मोहसिना ने 2013 में गांव के ही एक व्यक्ति के साथ मिलकर अपनी भाभी की हत्या करा दी थी, जिसमें वह जेल चली गई थी । इसी बीच फुरकान ने थाना शाहपुर क्षेत्र के गांव शोरम की रहने वाली मेहरबान की बेटी से शादी कर ली । उसका नाम भी मोहसिना है । 


इसलिए बनाया मर्डर का पूरा प्लान

फुरकान ने बताया कि उसकी पहली पत्नी हत्या के मामले में लगभग ढाई साल जेल में रहने के बाद वापस आई, तो वह सीधे उसके घर पहुंची । मोहसिना फुकरान और उसकी प्रॉपर्टी पर अपना हक जताने लगी । जिसके बाद फुरकान और मोहसिना ने एक फैसला लिया । दोनों में 5 लाख 70 हजार में मामला तय हुआ था । फुरकान ने 1 लाख 70 हजार रुपये मोहसिना को नगद दे दिए थे । जबकि 4 लाख रुपये और देने थे । मगर फुरकान को डर था कि कहीं अपनी भाभी की हत्या करने वाली मोहसिना उसकी भी हत्या ना करा दे । जिसके चलते उसने सौरम निवासी अपने ससुर और अपने मामा के लड़के कादिर के साथ मिलकर मोहसिना को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया ।


3 लाख में दी पत्नी की सुपारी

भाड़े के शूटरों को हायर कर 3 लाख में मोहसिना की हत्या की सुपारी दे दी । जिसमें हत्यारों को 1 लाख 70 हजार रुपये नगद दे दिए, जबकि 1 लाख 30 हजार रुपये अभी बाकी हैं । पैसा लेने के बाद शूटरों ने 15 जुलाई को मोहसिना की उस वक्त गोलियों से भूनकर हत्या कर दी, जब वह मेडिकल कॉलेज में दवाई लेने के लिए गई थी ।

आरोपी गिरफ्तार, शूटरों की तलाश जारी

सीओ खतौली राकेश कुमार सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति फुरकान व उसके ससुर मेहरबान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । जबकि भाड़े के शूटरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीम गठित कर रखी है । जिसे जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है ।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER