मोरादाबाद / शख्स की हैं 5 बीवियां, पांचवी बीवी ने गिरफ्तार करवाया, जानिये कैसे?

Live Hindustan : Oct 15, 2019, 12:09 PM
मुरादाबाद. मुगलपुरा थाना क्षेत्र निवासी महिला ने अपने पति को कई बीवियां रखने से रोका तो आरोपी पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। बाद में भाई को जान से मारने की धमकी देकर महिला से स्टाम्प पर लिखवा लिया। शिकायत मिलने पर सोमवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति वसीम अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सीओ कोतवाली राजेश कुमार ने बताया कि मुगलपुरा के मुफ्ती टोला निवासी सिरमन अजीम की तहरीर पर सोमवार को उसके पति वसीम अहमद के खिलाफ मारपीट धमकी देने और मुस्लिम महिला अधिकार संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। महिला ने तहरीर में बताया कि उसकी शादी चार साल पहले वसीम अहमद से हुई थी।

17 जून को आरोपी वसीम ने सिरमन अजीम को उसके भाई अब्बास के सामने तीन तकाल दे दिया। बाद में भाई को जान से मारने की धमकी देकर महिला से स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर करा लिया। बाद में सिरमन डर के कारण दिल्ली अपनी बहन के घर चली गई। वहां से लौटकर उसने मुकदमा दर्ज कराया है। सोमवार को पुलिस ने आरोपी पति वसीम अहमद को गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ मुगलपुरा गजेंद्र सिंह ने बताया कि वसीम अहमद ने पांच शादियां कर रखी हैं। एक पत्नी को अपने साथ रखा है। डेढ़ साल पहले एक युवती को भगाकर उससे भी शादी कर लिया। एक पत्नी ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रखा है। चार पत्नियां अभी भी उससे जुड़ी है। सिरमन अजीम पति को कई शादियां करने से मना करती थी। इसी को लेकर विवाद होने पर उसने तीन तलाक दिया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER