Barmer / जीवन देने वाली मां ने ही छीन ली 3 मासूमों की जिंदगी, बाद में खुद के लिए चुनी दर्दनाक मौत

Zoom News : May 06, 2022, 07:19 PM
बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक महिला ने गुरुवार की रात अपने तीन बच्चों समेत आत्महत्या कर ली। इस सामूहिक हत्याकांड के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। महिला ने गुरुवार की रात अपनी तीन बेटियों को पानी में फेंक दिया। इसके बाद खुद भी टांके में कूदकर जान दे दी। मामला बायतु थाना क्षेत्र के अकदड़ा गांव का बताया जा रहा है।

जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बायतु थाना क्षेत्र के अकदड़ा गांव में 28 वर्षीय जस्सी अपने पति और तीन बेटियों के साथ रहती थी। जस्सी ने अपनी 6 वर्षीय ज्योत्सना, 4 वर्षीय मोनिका, 2 वर्षीय दीक्षा मासूम बेटियों को पहले पानी में फेंक दिया। इसके बाद खुद भी टांके में कूदकर जान दे दी।

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया घरेलू कलह आत्महत्या की वजह माना जा रहा है। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह ने बताया कि महिला ने मायके पक्ष को मामले की जानकारी दे दी गई है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

कारणों की जांच में जुटी पुलिस

बाड़मेर जिले में इस सामूहिक आत्महत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली थी कि महिला ने अपने बच्चों समेत आत्महत्या कर ली है। इसके बाद सीओ आनंद सिंह राजपुरोहित मौके पर पहुंचे। महिला के शव को पानी से बाहर निकाला। पृथम दृष्टया आत्महत्या का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। वहीं महिला के मायके पक्ष को भी खबर कर दी है। महिला के मायके पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER