गुजरात / इस मंदिर ने किया आदेश जारी, नहीं मिलेगा अब छोटे कपड़े पहनकर आने वालों के प्रवेश

Zoom News : Mar 19, 2021, 05:22 PM
अहमदाबाद: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की टिप्पणियों के बाद, इस बीच, गुजरात के एक मंदिर ने आदेश जारी किए हैं और छोटे कपड़े पहनने वाले लोगों के प्रवेश को रोक दिया है। अगर कोई छोटा कपड़े पहनता है तो उन्हें दर्द पहनने के बाद ही प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी। गुजरात के अरवाल्ली जिले के शमलाजी मंदिर (शाम्लाजी मंदिर) ने छोटे कपड़े पहनने वाले यात्रियों को प्रवेश की अनुमति देने का फैसला नहीं किया है। ट्रस्ट ने कहा कि मंदिर में छोटे कपड़े पहनने पर प्रतिबंध है। मंदिर में छोटे कपड़े पहनने के बाद, प्रवेश को दर्द पहनने के बाद ही अनुमति दी जाएगी।

इसके साथ-साथ शाम्लाजी मंदिर ट्रस्ट (शाम्लाजी मंदिर ट्रस्ट) ने मंदिर के बाहर एक बोर्ड भी लगाया है और इसके बारे में जानकारी दी है। यह बोर्ड पर लिखा गया है, "दर्शनशास्त्र आने वाले भाइयों और बहनों से अनुरोध किया जाता है कि छोटे कपड़े और बरमूडा मंदिर में प्रवेश नहीं करेंगे। मंदिर में एक मुखौटा पहनना महत्वपूर्ण है। '

बताएं कि शमलाजी मंदिर (शाम्लाजी मंदिर) गुजरात के अरवल्ली जिले में स्थित एक प्रसिद्ध मंदिर है। शमलाजी मंदिर श्रीहरी का आठवां अवतार श्रीकृष्ण के श्यामल रूप के नाम पर प्रसिद्ध है। यह पवित्र मंदिर मेशावो नदी के श्याम सरोवर के साथ अरवली माउंटेन श्रृंखला की पहाड़ियों पर स्थित है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER