Viral News / खिलाड़ी बास्केटबॉल मैच के दौरान उत्साह में लटक गया नेट से, फिर जो हुआ वो....

Zoom News : Jan 24, 2021, 03:17 PM
America: किसी भी खेल के दौरान, खिलाड़ियों में उत्साह बढ़ाना स्वाभाविक है, लेकिन जब लोग इस उत्साह में चेतना खो देते हैं, तो कभी-कभी इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ती है। कुछ ऐसा ही एक बास्केटबॉल मैच में हुआ जहां खिलाड़ी ने गेंद को नेट में डालने के बहाने नेट से फांसी लगा ली। इसे देखते ही सभी खिलाड़ियों के होश उड़ गए।

जब नेट में लटके हुए खिलाड़ी का हाथ गिर गया, तो वह सीधा गिर गया, जिसके कारण उसे बहुत चोटें आईं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। डॉक्टरों के मुताबिक उसकी जान भी जा सकती थी। अब इस घटना का वीडियो सामने आया है। हालांकि यह वीडियो कहां का है यह स्पष्ट नहीं है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही खिलाड़ी नेट से लटकता है, पूरा नेट लोहे के फ्रेम के साथ नीचे गिर जाता है। अगर उस दौरान कोई और वहां खड़ा होता, तो उसे भयानक चोट भी लग सकती थी।

वीडियो वायरल होने के बाद, एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर लिखा कि लोगों को इस तरह से अपना होश नहीं खोना चाहिए और इसके लिए नेट पर नहीं लटकना चाहिए। किसी की जान जा सकती थी।

वहीं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि मैंने इतने पागल होने से पहले किसी को बास्केटबॉल में नहीं देखा है। यह बास्केटबॉल कोर्ट में चौंकाने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER