मातम में बदल गईं खुशियां / दूल्हे की निकलने वाली थी बारात, दोस्तों के साथ डांस करते वक्त पड़ा दिल का दौरा और पंडाल में छा गया सन्नाटा

Zoom News : May 06, 2022, 01:02 PM
गुजरात के सूरत में एक दूल्हे की बारात निकलने वाली थी। खुशी का माहौल था। दोस्त-यार डीजे पर डांस कर रहे थे और परिवार वाले भी खुशियों में शरीक थे, लेकिन अचानक से कुछ ऐसा हुआ कि खुशियों के पंडाल में मातम छा गया। यहां, दोस्तों के साथ डांस करते वक्त दूल्हे को दिल का दौरा पड़ा। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


जानकारी के मुताबिक, मामला सूरत के मांडवी तहसील का है। यहां के अरेठ गांव में 33 वर्षीय मितेश भाई चौधरी की शादी थी। उनकी बारात बालोड के धामोंदला जाने वाली थी। बारात निकलने से पहले होने वाली सभी रस्में पूरी हो चुकी थी। खुशी के माहौल के बीच दूल्हे के दोस्त-यार डीजे पर डांस कर रहे थे।


मितेश को कंधे पर उठाते ही पड़ा दिल का दौरा

परिजनों ने बताया कि दोस्तों को डांस करता देख मितेश भी खुद को रोक नहीं सका। वह भी दोस्तों के बीच जाकर डांस करने लगा। तभी दोस्तों ने उसे कंधे पर उठा लिया। इसी दौरान उसके सीने में तेज दर्ज उठा। इसके बाद दोस्त उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर अस्पताल पहुंचे। जहां से उसे दूसरे अस्पताल भेज दिया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER