निकिता मर्डर केस / इस घटना की गवाह निकिता की दोस्त ने बताया पूरा दृश्य कहा- हमलावरों ने मेरी सहेली.. मैं बहुत डर गई

Zoom News : Oct 28, 2020, 04:12 PM
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर की हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। समाज का हर वर्ग दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है। इस बीच, निकिता के दोस्त ने घटना के अनुक्रम के बारे में बताया। जब हमलावरों ने निकिता को अपहरण करने में नाकाम रहने के बाद उसको गोली मारी, तो वह सहेली चंद कदम की दूरी पर थी।

निकिता के दोस्त और प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि मैं निकिता से 4-7 कदम आगे था। गोली चलने की आवाज आई तो तुरंत पीछे मुड़कर देखा और शोर मचाया। भीड़ आ गई। निकिता को गोली लगी थी। मुझे बहुत डर लग रहा है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी में क्या देखा गया था, बाकी मुझे पता भी नहीं है।

निकिता तोमर के दोस्त ने बताया कि मैं उसी कॉलेज में पढ़ती हूं जिसमें निकिता पढ़ती है। हमारे सभी दोस्त एक-दूसरे से बात कर रहे थे कि पेपर कैसा है, फिर हम सभी आगे बढ़ने लगे। हम सब आगे बढ़ गए और वह पीछे रह गई, फिर पता नहीं क्या हुआ, वीडियो में जो दिखाया गया वही था, बाकी बहुत कुछ नहीं जानता। निकिता के दोस्त ने कहा कि मैं निकिता से बात नहीं कर रहा था, मुख्य द्वार पर भीड़ थी, हम सब उस तरफ आ रहे थे। जब पीछे से गोली चलने की आवाज आई, तब पीछे मुड़कर देखा कि ऐसा कुछ हुआ है। उसके बाद, जो दोस्त मेरे और मेरे साथ थे, वे चिल्लाने लगे, फिर भीड़ जमा हो गई।

निकिता के दोस्त ने कहा कि 3:40 या 3:45 का समय था, जब यह घटना हुई, भीड़ फायरिंग के बाद इकट्ठा हुई और फिर निकिता। मैं कल से बहुत डरा हुआ हूं, मुझे डर लगेगा जब यह दृश्य जारी रहेगा। अचानक हलचल हुई, मैं दौड़ने लगा, हम सब आगे थे, अचानक एक आवाज आई, मैंने पीछे मुड़कर देखा कि यह सब हो चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER