मोहाली / अकाली दल के युवा नेता की मोहाली की पार्किंग में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Zoom News : Aug 07, 2021, 08:47 PM

पंजाब के मोहाली में शनिवार को अकाली दल के युवा नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। मोहाली (मुख्यालय) के पुलिस प्रमुख आकाशदीप सिंह औलख ने फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया कि दो हथियारबंद अपराधियों ने एक बाजार में मिड्दुखेड़ा पर गोलियां चलाईं और भाग गए।

एक मामला दर्ज किया गया है और कई जांच चल रही है, उन्होंने कहा कि पुलिस कुल चार संदिग्धों की पहचान करने की कोशिश कर रही है, और जल्द ही उन्हें पकड़ने की उम्मीद है।


इलाके के सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है कि अविश्वासियों ने मिड्दुखेरा पर गोलियां चलाईं, क्योंकि वह अपनी खड़ी कार में चढ़ गया था। पुलिस ने कहा कि वह एक स्थानीय रियल एस्टेट एजेंट को देखने गया था।


बुरे लोग, सभी टोपी और मास्क पहने हुए, मिड्दुखेड़ा का पीछा करते हुए और शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह कवर लेने की कोशिश करता है। पुलिस ने कहा कि आठ से नौ गोलियां चलाई गईं, जिसके बाद बदमाश एक कार में सवार होकर भाग निकले। पुलिस ने बताया कि हमले के बाद शिअद की छात्र इकाई यूनियन ऑफ इंडियन स्टूडेंट्स के अध्यक्ष मिद्दुखेरा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।


वरिष्ठ नेता शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और पार्टी प्रवक्ता दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि इस घटना ने एक बार फिर राज्य में बिगड़ती सार्वजनिक व्यवस्था की स्थिति को उजागर कर दिया है।

उन्होंने कहा कि कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं करता है क्योंकि पंजाब में सार्वजनिक व्यवस्था की स्थिति का उल्लंघन किया गया है।

चीमा ने कहा कि इस घटना ने भी सवाल खड़े किए क्योंकि स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले राज्य भर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी।


उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि कानून से डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि यह घटना दिनदहाड़े हुई थी।

चीमा मिड्दुखेड़ा को एक उज्ज्वल और प्रतिभाशाली युवा नेता बताते हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER