Crime / युवक को था अपनी मंगेतर के चरित्र पर शक, तो खेत में बुलाकर कुल्हाड़ी से काट दिया

Zoom News : Jan 09, 2021, 05:31 PM
RAJ: प्यार और विश्वास से रिश्ते मजबूत होते हैं, लेकिन जब अपनी जगह पर आक्रोश और संदेह विकसित होने लगता है, तो रिश्ते को तोड़ने में समय नहीं लगता है। राजस्थान के नागौर जिले में संदेह और आक्रोश के कारण एक युवक ने अपने मंगेतर की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, युवक बिना किसी बात के अपने मंगेतर पर शक करता था और किसी बात को लेकर नाराज था। इसके कारण, उसने मंगेतर को खेत में उससे मिलने के बहाने बुलाया और उसकी गर्दन और पीठ पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। एक मात्र युवक ने खेत की मेढ़ की मदद से मंगेतर की लाश को खाई में दबा दिया और ऊपर से मिट्टी डालकर वहां से भाग निकला।

जब खेतों में काम करने वाले मजदूरों ने पुलिस को शव के बारे में सूचित किया, तो शव की पहचान शिदोखान गांव के निवासी के रूप में की गई। जब लड़की के घर वालों को बुलाया गया, तो उसने शव लेने से इनकार कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस के सामने विरोध प्रदर्शन किया और पहले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।

पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। उसके बाद पोस्टमार्टम किया गया और शव परिजनों को देने के बाद अंतिम संस्कार किया।

नागौर की पुलिस अधीक्षक श्वेता धनकड़ ने बताया कि पूरे मामले में युवक सुखबीर से पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा होगा। हालांकि युवक ने हत्या करना कबूल किया है। मामले से संबंधित प्राथमिकी जयल पुलिस स्टेशन में की गई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER