बॉलीवुड डेस्क / ये बॉलीवुड सितारे ऑनस्क्रीन नहीं करते अभिनेत्री को KISS, सलमान खान भी शामिल

AMAR UJALA : Mar 14, 2020, 07:31 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड सीन्स होना आजकल आम बात है। हर फिल्म में एक ना एक किसिंग सीन तो जरूर होता है। लेकिन बॉलीवुड के कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो बोल्ड सीन्स तो दूर की बात किसिंग सीन्स को भी तवज्जों नहीं देते। बॉलीवुड में जहां एक तरफ इमरान हाशमी जैसे स्टार हैं जिन्हें सीरियल किसर का तमगा मिला हुआ है। तो वहीं सलमान खान भी हैं जो नो किसिंग पॉलिसी पर काम करते हैं। केवल सलमान ही नहीं ऐसे और भी कई अभिनेता हैं जो इस पॉलिसी को फोलो करते हैं। इस पैकेज में उन्हीं अभिनेताओं के बारे में बताएंगे।

सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान वैसे तो कई रोमांटिक सीन करते हुए नजर आते हैं। उनकी कई फिल्मों में उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेसेस के साथ खूब रोमांस किया है। लेकिन किसी ने भी आज तक सलमान को अपनी को-एक्ट्रेस को 'किस' करते नहीं देखा। क्योंकि सलमान पारिवारिक फिल्में करना पसंद करते हैं। ऐसे में नो किसिंग पॉलिसी पर हर फिल्म को साइन करते हैं।

अजय देवगन

सलमान की ही तरह अभिनेता अजय देवगन को भी आज तक किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करते हुए नहीं देखा गया है। अजय देवगन अपने एक्शन के लिए जाने जाते हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि उनकी एक्शन फिल्मों में रोमांस का तड़का नहीं होता। अजय की फिल्मों में भी हेल्दी रोमांस होता है। जो फिल्म को और रोमांचक बना देता है। लेकिन अजय भी सलमान की ही तरह नो किसिंग पॉलिसी पर काम करते हैं।

रितेश देशमुख

सलमान और अजय की तरह अभिनेता रितेश देशमुख भी हैं। रितेश देशमुख ने तो अडल्ट कॉमेडी फिल्म में भी काम किया है। लेकिन उन्होंने भी अपनी इस पॉलिसी को बरकरार रखा है। रितेश ने भी अब तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें से किसी में भी किसिंग सीन नहीं किया है। रितेश का मानना है कि 'किस' एक प्राइवेट मूमेंट है और इसे मनोरंजन के लिए पब्लिकली करना सरासर गलत है।

अली जफर

सिंगर और एक्टर अली जफर भी फिल्मों में नो किसिंग क्लॉज पर काम करते हैं। अली जफर का कहना है कि वो किसिंग सीन करते समय असहज महसूस करते हैं इसलिए वो किसी भी फिल्म में ऐसे किसी भी सीन को करने से बचते हैं। अली फिल्में करने से पहले ही फिल्ममेकर के सामने ये शर्त रख देते हैं कि वो किसी बी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करेंगे।

फवाद खान

अली जफर की ही तरह फवाद कान भी इसी रूल को फॉलो करते हैं। पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान कई हिन्दी फिल्मों में काम कर चुके हैं। दर्शक उन्हें कापी पसंद भी करते हैं। फवाद ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें से उन्होंने किसी भी फिल्म में अब तक किसिंग सीन नहीं किया। हालांकि पवाद ने आज तक इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है। जिसे देखकर लगता है कि वो फिल्म की डिमांड पर इस तरह के सीन्स कर सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER