Hollywood / बर्फ के तूफान की चपेट में आया ये एक्टर, नाजुक हालत में किया अस्पताल में भर्ती

Vikrant Shekhawat : Jan 02, 2023, 06:34 PM
Accident Of Jeremy Renner: एवेंजर्स में हॉकआई का किरदार निभाने वाले एक्टर को तो सभी जानते हैं. इस हॉलीवुड एक्टर का नाम जेरेमी रेनर है. आपको बता दें कि हाल ही में जेरेमी एक हादसे (Accident) की चपेट में आने की वजह से बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. इस हॉलीवुड एक्टर की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. 

हादसे का शिकार हुए जेरेमी

आपको बता दें कि एक्टर के साथ ये हादसा नेवादा में हुआ था. दरअसल यहां पर जेरेमी (Jeremy Renner) स्नो प्लोइंग कर रहे थे. जानकारी के लिए बता दें कि स्नो प्लोइंग के दौरान आपको जमी हुई बर्फ को हटाना होता है. बर्फ हटाते समय ही हॉलीवुड के इस पॉपुलर एक्टर के साथ भयानक हादसा हो जाता है. 

हालत बताई जा रही है क्रिटिकल

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेरेमी रेनर गंभीर रूप से घायल हैं. नए साल की शाम को सेलिब्रेट करने की जगह जेरेमी फिलहाल अस्पताल में अपने जख्मों से लड़ रहे हैं. जिस एरिया में एक्टर के साथ हादसा हुआ है, वहां पर 2022 की आखिरी रात भारी बर्फबारी (Snowfall) हुई थी. फिलहाल एक्टर का ट्रीटमेंट चल रहा है. बर्फ की वजह से एक्टर को एयरलिफ्ट की मदद से अस्पताल तक पहुंचाया गया. बता दें कि एक्टर का परिवार उनके साथ ही मौजूद है. 

फैंस ने मांगी जल्दी ठीक होने की दुआ

जैसे ही जेरेमी के फैंस को पता चला कि उनकी हालत नाजुक है, तो लोग उनके जल्दी से ठीक होने के लिए प्रार्थना करते नजर आए. 51 साल के इस हॉलीवुड एक्टर (Hollywood Actor) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. बताया जा रहा है कि एक्टर का पूरा ध्यान रखा जा रहा है और उनकी हालत स्टेबल है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER