Viral News / ये शख्स हाथी की मौत पर रोया फूट-फूट कर, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे भावुक

Zoom News : Jan 23, 2021, 05:46 PM
चेन्नई: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति एक मृत हाथी का धड़ पकड़कर रोता हुआ दिखाई दे रहा है। यह आदमी एक वन रेंजर है और हाथी की इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो मुदुमलाई टाइगर रिजर्व का है, जिसे भारतीय वन सेवा के अधिकारी रमेश पांडे ने ट्विटर पर शेयर किया था।

दर्द का रिश्ता था

यह वीडियो सदियावल हाथी शिविर के बाहर है। जिसमें एक कार पर हाथी का शव लदा हुआ है। इस हाथी का लंबे समय तक इलाज किया गया था। इस वन रेंजर को हाथी का इलाज करने वाली टीम में भी शामिल किया गया था। दरअसल, हाथी एक दुर्घटना के कारण घायल हो गया था। जिसकी वन रेंजर की टीम यहां लाई गई थी और उसका इलाज चल रहा था। लेकिन बहुत कोशिशों के बाद भी हाथी को नहीं बचाया जा सका।

वीडियो वायरल हुआ

ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो में फारेस्ट रेंजर रोते हुए और हाथी की सूंड को धीरे-धीरे हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए, भारतीय वन सेवा के अधिकारी रमेश पांडे ने लिखा, 'तमिलनाडु के मुदुमलाई टाइगर रिजर्व में सदावियल हाथी शिविर के इस वीडियो में जो देखा गया है, वह भावनात्मक है। हाथी से वन रेंजर का लगाव एक अलग स्तर पर था। इस क्लिप को अब तक 66 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER