IND vs AUS / भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी, तोड़ा फैंस का दिल

Zoom News : Feb 10, 2023, 10:20 AM
IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज भारतीय सरजमीं पर जारी है, जिसके बीच में ही एक ऐसी बुरी खबर सामने आई है, जिसने फैंस का दिल तोड़ दिया है. दरअसल, टीम इंडिया का एक मैच विनर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की पूरी बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएगा. भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ये एक बहुत बड़ा झटका है. टीम इंडिया का जो खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस पूरी टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएगा, वह बहुत ही खतरनाक और टैलेंटेड खिलाड़ी है. 

भारत-AUS टेस्ट सीरीज के बीच इस बुरी खबर ने तोड़ा फैंस का दिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की पूरी बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज में इस मैच विनर खिलाड़ी की गैरमौजूदगी भारतीय क्रिकेट टीम नहीं झेल पाएगी और कप्तान रोहित शर्मा भी इस बात को बहुत अच्छे से जानते हैं. अंग्रेजी समाचार पत्र टेलीग्राफ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि 2023 वर्ल्ड कप के इस साल में जसप्रीत बुमराह को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI)  कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है. 

ये स्टार खिलाड़ी अचानक पूरी सीरीज से हुआ बाहर!

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से तो पहले ही बाहर हो चुके हैं, लेकिन अब ये खबर आ रही है कि जसप्रीत बुमराह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे, जो मोहाली और अहमदाबाद में खेले जाने हैं. हालांकि, इस मामले में भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. 

सामने आई ये बुरी खबर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली और अहमदाबाद में होने वाले बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान फरवरी के दूसरे सप्ताह में हो सकता है. जसप्रीत बुमराह के फैंस चाहते हैं कि वह आईपीएल 2023 से पहले कम से कम भारत के लिए दो टेस्ट मैच जो जरूर खेलें, लेकिन इसकी संभावना बेहद कम नजर आ रही है. जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में पूरी जिम्मेदारी तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी पर आ जाएगी. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले 8-9 महीनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. जसप्रीत बुमराह ने आखिरी बार सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में कोई इंटरनेशनल मैच खेला था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER